×

प्रियंका की बेटी मालती के लिए निक जोनस ने बयां की अपनी फीलिंग्स, गाते हैं पुराने गाने

निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ समय पहले ही माता-पिता बने हैं,वहीँ निक ने अब कुछ ऐसा कहा है जिससे सभी उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 27 May 2022 4:03 PM GMT
Nick Jonas with Daughter Malti
X

Nick Jonas with Daughter Malti  (Image Credit-Social Media)

Nick Jonas Dedicate Songs To his Daughter Malti: निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ समय पहले ही माता-पिता बने हैं, वहीँ प्रियंका और निक अपनी बेटी मालती को लेकर काफी ज़्यादा एक्ससिटेड भी नज़र आ रहे हैं। कपल अक्सर ही कोई न कोई पोस्ट शेयर करके अपनी भावनाये अपनी बेटी के प्रति व्यक्त करता रहता है। निक जोनस ने अब कुछ ऐसा कहा है जिससे सभी उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार निक जोनस ने अपनी बेटी मालती के लिए कहा है कि,'मुझे उनके लिए पुराने गानें गाना, मतलब क्लासिकल संगीत गाना बहुत पसंद है।' जिसके बाद से ही निक की काफी तारीफ हो रही है सभी उन्हें एक केयरिंग फादर के तौर पर देख रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी के जरिए इसी साल जनवरी में माता-पिता बने हैं। कुछ दिन पहले मदर्स-डे के मौके पर कपल ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी। जिसमे प्रियंका ने अपने मदरहुड को लेकर कुछ बातें साझा की थीं। उन्होंने बताया था कि कितनी मुश्किलों के बाद उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का वेलकम किया था। उन्होंने ये भी बताया था कि मालती तो काफी समय तक NICU में रहना पड़ा था।

इसके पहले भी निक ने मालती के लिए केली क्लार्कसन शो के दौरान कुछ बातें साझा की थीं, उन्होंने कहा था,'मालती मेरे लिए एक दुआ कबूल होने जैसी है। वो बहुत शैतान है, वो आशीर्वाद के रूप में हमारे घर आई है।' प्रियंका और निक अपनी बेटी की प्राइवेसी को लेकर भी काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं। इसके बाद प्रियंका के पोस्ट पर जहाँ उन्होंने मालती की तस्वीर शेयर की थी उसमे हार्ट इमोजी के ज़रिये बेटी का चेहरा छुपा दिया था इसपर शो होस्ट केली ने जब उनसे पूछा तो इसपर निक ने जवाब देते हुए कहा,'वो ऐसी ही है, उसका चेहरा छोटे-से दिल जैसा है। पिता बनना दुनिया की सबसे बड़ी फीलिंग है।'

फिलहाल निक और प्रियंका एक हॉट कपल हैं और उनके जीवन में मालती के आने के बाद से उनका बांड और भी ज़्यादा मज़बूत होता हुआ नज़र आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story