×

Instagram Richlist में प्रियंका चोपड़ा हुईं शामिल, एक पोस्ट के कमाती हैं इतने करोड़ रुपए

इंस्टाग्राम ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहा सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं । इस साल 2021 की हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट सामने आई हैं । इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी नाम हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 2 July 2021 4:19 AM GMT
Instagram Richlist में प्रियंका चोपड़ा हुईं शामिल, एक पोस्ट के कमाती हैं इतने करोड़ रुपए
X

Priyanka Chopra Instagram Richlist: फ़िल्मी स्टार्स के बारे में जानना है तो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करके उनके बारे में आप जान सकते हैं । इंस्टाग्राम ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहा सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं । इस साल 2021 की हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट सामने आई हैं । इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी नाम हैं । प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में 27वां स्थान हासिल किया है ।

इस लिस्ट में दो इंडियन सेलेब्स हैं जिन्होंने इस लिस्ट में जगह बनाई हैं । बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली । प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 64 मिलियन फॉलोअर्स हैं । खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा अपने एक एक पोस्ट के तीन करोड़ चार्ज करती हैं । बीते कुछ समय से प्रियंका ने कई प्रोडक्ट्स को इंस्टाग्राम पर प्रमोट किया है । पिछले साल प्रियंका इस लिस्ट में 19वें स्थान पर थीं । अब उनकी कमाई बढ़ गई है । एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । वह समय समय पर अपनी और अपने पति की तस्वीरें शेयर किया करती हैं ।

ये सेलेब्स भी टॉप लिस्ट में शामिल

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर विराट कोहली एक मात्र ऐसे स्टार हैं जो टॉप 30 में नज़र आए । विराट कोहली पिछले साल 23वें प्लेस पर रहे थे । बता दें, विराट एक प्रमोशनल पोस्ट का 5 करोड़ चार्ज करते हैं । इसके अलावा फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इस लिस्ट में टॉप पर हैं । वो एक प्रमोशनल पोस्ट के करीब 11 करोड़ चार्ज करते करते हैं ।

फिल्म का फैंस कर रहे इंतज़ार

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका शादी के बाद ज्यादा फिल्मों में नज़र नहीं आई । वह शादी के बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आई थीं । ये फिल्म पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई । इसके बाद प्रियंका ने फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में काम किया । इस फिल्म में प्रियंका के साथ एक्टर राजकुमार राव भी दिखे थे । फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला । अब उनके फैंस बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में उनका इंतज़ार कर रहे हैं । लेकिन एक्ट्रेस ने अभी इसकी कोई जानकारी अपने फैशन को नहीं दी हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story