×

मिशेल ओबामा के साथ इस खास इवेंट में शामिल होंगी प्रियंका, पोस्ट शेयर कर बताया

मिस वर्ल्ड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड तक पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिलियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है। इसके बाद हॉलीवुड का एक प्रोजेक्ट 'मैट्रिक्स 4' (Matrix 4) उनके हाथ लगा है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 July 2020 4:31 PM GMT
मिशेल ओबामा के साथ इस खास इवेंट में शामिल होंगी प्रियंका, पोस्ट शेयर कर बताया
X

मुंबई मिस वर्ल्ड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड तक पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने अमेजन प्राइम के साथ पूरे 2 साल की 'मल्टीमिलियन डॉलर फर्स्‍ट लुक टेलीविजन डील' साइन की है। इसके बाद हॉलीवुड का एक प्रोजेक्ट 'मैट्रिक्स 4' (Matrix 4) उनके हाथ लगा है। अब वह 'गर्ल अप लीडरशिप समिट 2020' में नजर आने वाली हैं। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है।

यह पढ़ें....नोएडा प्रॉपर्टी घोटाला: सरकारी तंत्र का ऐसा खेल, सत्ता से लेकर विपक्ष तक शामिल



बैकग्राउंड को छोड़कर ...

प्रियंका चोपड़ा के अलावा मेगन मार्कल, मिशेल ओबामा आदि भी'गर्ल अप लीडरशिप समिट 2020' में दिखने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, "उनका बैकग्राउंड क्या रहा है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लड़कियों में खुद को, अपने समुदाय को और अपने आसपास की दुनिया को रूपांतरित करने की शक्ति होती है। वर्चुअल वर्ल्ड 2020 में मुझे जॉइन कीजिए।"

20 साल का सफर

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया था। 20 साल में उन्होंने करियर की शुरुआत से स्टारडम तक की यात्रा के बारे बताया है। इस वीडियो में प्रियंका ने 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनने से लेकर हिंदी सिनेमा में लीडिंग एक्टर बनने और हॉलीवुड में अपनी स्थिति मजबूत बनाने की यात्रा का जिक्र किया है।

अपनी पोस्ट में प्रियंका ने लिखा था, ‘एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में 20 साल, जब से मैंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की शुरुआत की है तब से अब तक के इन 20 सालों के इतने खूबसूरत रिमाइंडर के लिए आप सभी लोगों और @ozzyproduction को थैंक्यू। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपसे किसी दिन मिलूंगी।

यह पढ़ें...ई-मोबिलिटी के लिए चार्जिंग स्टेशन की शुरुआत, मिलेगा इतना फायदा

बता दें कि वह कियानू रीव्स की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज की चौथी फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा पिछली बार बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story