×

अपने जन्मदिन से पहले Priyanka Chopra ने शेयर की ये तस्वीर, चेहरे और माथे पर खून देख परेशान हुए फैंस

Priyanka chopra jonas birthday today: प्रियंका आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं । फिर चाहे वह फिल्मों के लिए हो, ड्रेसिंग सेंस के लिए या उनके बेबाक अंदाज के लिए । हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसे देख फैंस परेशान हो गए ।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Monika
Published on: 18 July 2021 2:21 AM GMT
priyanka chopra jonas birthday
X

प्रियंका चोपड़ा जोनस (फोटो : सोशल मीडिया )

Priyanka chopra jonas birthday today: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अदाकारी का डंका बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बज रहा है । उनकी एक्टिंग के कायल फैंस देश और विदेश में फैले हुए हैं । प्रियंका आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं । फिर चाहे वह फिल्मों के लिए हो, ड्रेसिंग सेंस के लिए या उनके बेबाक अंदाज के लिए । आज अभिनेत्री अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्हें चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर विश भेज रहे हैं । प्रियंका हर किरदार इतनी शिद्दत से निभाती हैं कि लोग उन्हें उसी किरदार के नाम से जानने लगते हैं । इसी का जीता जागता सबूत है सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर ।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Desi Girl) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है । जिसमें उनके चेहरे पर खून के धब्बे नजर आ रहे हैं । साथ ही ऐसा दिख रहा है जैसे उनके माथे से खून भी बहा रहा हो । प्रियंका कि इस फोटो को देख उनके फैन्स परेशान हो गए । प्रियंका ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हां आपको दूसरे व्यक्ति का चेहरा देखना चाहिए' । साथ ही प्रियंका ने एक्ट्रेस लाइफ,सेट लाइफ और 'सिटाडेल' (Citadel) जैसे कैप्शन भी लिखे हैं । हालांकि इस कैप्शन से यह क्लियर हो गया है कि प्रियंका के चेहरे पर यह खून बस एक मेकअप है । लेकिन यह बिल्कुल ऐसा दिख रहा है जैसे प्रियंका को चेहरे पर चोटें आई हो ।

ऐसी तस्वीर की शेयर

आपको बता दें कि, प्रियंका का यह लुक उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए है । इन दिनों प्रियंका अमेजन अमेजन की सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की शूटिंग कर रही है । यह शूटिंग लंदन में की जा रही है । इस सीरीज को 'जिओ एंथनी रूसो' (Joe and Anthony Russo) प्रोड्यूस कर रहे हैं । इन्होंने ही 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) और 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' (Avengers: Infinity War) को भी डायरेक्ट किया है । प्रियंका को लेकर रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'वह एक बेहतरीन अदाकारा है । हमें लगता है कि वह बहुत अमेजिंग काम करती हैं। हम लोगों ने कुछ दिन पहले ही शो का टेबल रीड किया था और वह बहुत बेहतरीन था । इस सीरीज पर हमें गर्व है और इससे ऑडियंस के सामने लाने के लिए हम बेताब है' ।


भारत में भी होगी शूटिंग

प्रियंका की इस फोटो के बाद ऑडियंस के बीच इस सीरीज को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है । फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, भारत में भी इस सीरीज की शूटिंग की जाएगी । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि । प्रियंका इस सीरीज के अलावा फिल्म 'मैट्रिक्स 4' (Matrix 4), 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text for you), मिंडी केलिंग (Mindy Kaling) द्वारा लिखी रोमांटिक कॉमेडी और अपनी मां आनंद शीला की बायोपिक पर भी काम कर रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story