×

सामने आया प्रियंका का बोल्ड अवतार, हॉलीवुड के सबसे बड़ी फ़िल्म में निभा रही ये किरदार

Priyanka Chopra Photos: बिजी वक़्त से कुछ समय निकाल प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर भी एक्टिव अपनी ग्लैमरस फोटोज फैन्स के साथ शेयर किया करती हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 19 Dec 2021 8:40 AM GMT
Priyanka Chopra latest Photos
X

प्रियंका चोपड़ा (photo : सोशल मीडिया ) 

Priyanka Chopra Photos: 'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफ़र खुद के दम पर तय किया है। आज प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गईं हैं । अपनी फैशन सेन्स को लेकर हर वक़्त चर्चा में रहती हैं । अपने बिजी वक़्त से कुछ समय निकाल अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी एक्टिव दिखती हैं । अपनी ग्लैमरस फोटोज फैन्स के साथ शेयर किया करती हैं । प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं ।

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं । इसी वजह से भी अभिनेत्री लाइमलाइट में रहा करती हैं । लेकिन कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है । लेकिन फिर भी वो किसी की बातों में ना आते हुए खुद की करना पसंद करती हैं। तभी प्रियंका आज इस मुकाम पर हैं । प्रियंका अपनी लेटेस्ट फोटो में काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं । इस फोटोज में प्रियंका ने ब्राउन और सिल्वर कलर का सिल्म फिट गाउन पहना हुआ है, साथ ही गले में खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है । इसके अलावा उन्होंने कोई ज्वेलरी कैर्री नहीं की है ।

प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट फोटोज कलेक्शन में तीन फोटोज शेयर की हैं । जिसमें पहली फोटो में वो स्लिट लेग्स पोज देती नज़र आ रही हैं । वही दूसरी फोटो में मेकअप किये बैठी दिख रही हैं लेकिन इस फोटो में प्रियंका पूरी तरीके से रेडी नहीं हैं । जबकि तीसरी फोटो में कमरे की साइड में सेक्सी पोज़ देती नज़र आ रही हैं ।

कुछ ही देर में इन फोटोज पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक और कॉमेंट्स देखे जा सकते हैं। फैन्स लगातार अपने रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं ।

इस हॉलीवुड स्टार के साथ आएँगी नज़र

प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' (The Matrix Resurrections) से पर्दे पर आने को तैयार हैं । इस सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प हैं जिसमें प्रियंका का अहम रोल हैं । इस फिल्म में प्रियंका हॉलीवुड स्टार कयानू रीव्स के साथ नज़र आने वाली हैं । फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों प्रियंका बिजी चल रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story