×

मेंस मैगजीन के लिए प्रियंका ने पहनी बिकनी, PHOTOS में देखिए ग्लैमर

Admin
Published on: 22 March 2016 12:19 PM GMT
मेंस मैगजीन के लिए प्रियंका ने पहनी बिकनी, PHOTOS में देखिए ग्लैमर
X

लॉस एंजलिस: मेंस मैगजीन 'एस्क्वायर' के लिए प्रियंका चोपड़ा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट। ग्लैमरस लुक में प्रियंका पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं तो कहीं वे बिकिनी पहने हुए पर्दे की आड़ में दिख रही हैं। उनकी कुछ फोटोज पब्लिक हुई हैं, मैगजीन को उन्होंने अपनी लाइफ और प्रोफेशन से जुड़ी कई बातें भी बताईं।

priyanka

टैटू याद दिलाती है पापा की

प्रियंका का कहना है कि जब वे छोटी थीं तो उनकी हरकतें लड़कियों की तरह बिल्कुल नहीं थीं। उनके हाथ से हमेशा कुछ ना कुछ टूट जाया करता था। उनके पिता हमेशा कहा करते थे कि कभी फिट होने की कोशिश मत करो, अपनी एक अलग पहचान बनाओ। उन्होंने बताया, दो साल पहले कैंसर से मेरे पापा की डेथ हो गई है। इससे पहले उनसे कहा था कि वे एक पेपर पर 'डैडी लिटिल गर्ल' लिखकर दें।

lglfg

ये एक एल्बम के लिए है। उन्होंने बहुत कोशिश की और लिखकर मुझे भेज दिया ,फिर उन्होंने अपनी कलाई पर इसका टैटू बनवाकर पापा को सरप्राइज दिया। ये देखकर उनकी आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े। इस तरह वे हमेशा अपने पापा को साथ पाती हूं।जब वे छोटी थीं तो उनके पिता उन्हें बंदरेल्ला कहकर पुकारते थे।

bfvfvfvfvfvfvfvfv

बेवॉच और क्वांटिको में व्यस्त

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में अपने शो 'क्वांटिको' और डेब्यू हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि 'बेवॉच' में उनके अलावा, ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन और कैली रोहबैक भी अहम किरदार में होंगे। इसी महीने उनकी फिल्म 'जय गंगाजल' रिलीज हुई, इसमें वे लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं ।

Admin

Admin

Next Story