×

PriyankaChopra: मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर वायरल

अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा की है जो कि एक समारोहों में आई थी वहीं इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी मालती मैरी भी नजर आ रही हैं,

Anushka Rati
Published on: 21 July 2022 9:22 AM GMT
PriyankaChopra: मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर वायरल
X

Surrogacy (image: social media)

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया और प्रशंसक इस अवसर पर हुए समारोह की तस्वीरें देखने के लिए उत्सुक हैं।

खैर, अब और परेशान न हों क्योंकि उनकी सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना ने अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा की है जो कि एक समारोहों में आई थी वहीं इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी मालती मैरी भी नजर आ रही हैं, जो PeeCee के फैंस को और भी अधिक खुशी होने की वजह दे रही हैं!

बता दें कि, तमन्ना दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका को जन्मदिन की बधाई पोस्ट की और उनके साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। तमन्ना ने लिखा, "सोने के दिल वाली हमारी गोल्डन गर्ल को जन्मदिन की बधाई। पहले सिंगल गर्ल्स के रूप में अपना जन्मदिन मनाना और अब अपने खूबसूरत परिवार के साथ अपना खूबसूरत दिन मनाना कितना अद्भुत है। आपको ढेर सारा प्यार। 22 साल और #सबसे अच्छे दोस्त# बहनों की गिनती# भगवान बेटीएमएम #दोस्तों को परिवार पसंद है हमें हमेशा की तरह बिगाड़ने के लिए धन्यवाद @nickjonas।" तमन्ना द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में प्रियंका बेटी मालती मैरी को पकड़े नजर आ रही हैं। तमन्ना ने सफेद दिल वाले इमोजी से अपना चेहरा ढक लिया।

प्रियंका और निक इस साल जनवरी में पैरेंट्स बनने को तैयार है क्योंकि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी का स्वागत किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं जैसे 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और श्रृंखला 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर पहुंच जाएगी। आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करेंगी, जो 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की वंशावली के बाद दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है, जो दोनों ही हैं। वर्षों से कल्ट क्लासिक्स बन गए हैं।

'जी ले जरा' कथित तौर पर सितंबर 2022 के आसपास फ्लोर पर जा रही है और 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story