×

दो हस्तियों की मुलाकात, उनकी बातचीत पर ध्यान दें ना कि कपड़ों पर-मधु चोपड़ा

suman
Published on: 2 Jun 2017 8:48 AM GMT
दो हस्तियों की मुलाकात, उनकी बातचीत पर ध्यान दें ना कि कपड़ों पर-मधु चोपड़ा
X

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान छोटी ड्रेस पहनने को लेकर अभिनेत्री की आलोचना किए जाने पर स्पष्टीकरण दिया है। मधु चोपड़ा ने कहा है कि दो बड़ी हस्तियों की मुलाकात के दौरान हुई चर्चा पर ध्यान देना चाहिए न कि कपड़ों पर।

आगे...

गौरतलब है कि जर्मनी में मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका को छोटी ड्रेस पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था। इसके बाद प्रियंका ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों की टांगें दिख रही हैं।

आगे...

मधु ने गुरुवार रात को दादासाहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान कहा, "आप इतने अच्छे कार्यक्रम में ऐसे बेहूदे सवाल क्यों पूछ रहे हैं? मुझसे यह पूछिए कि उन्होंने (प्रियंका) उस दिन प्रधानमंत्री से क्या बात की। प्रियंका चोपड़ा ने मौजूदा मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की।"

आगे...

समारोह में मधु ने प्रियंका की ओर से इंटरनेशनल आइकन अवार्ड ग्रहण किया। गौरवान्वित मां ने कहा, "उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट कर उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को सही जवाब दिया और मैं इस पर टिप्पणी करके उनकी प्रतिक्रिया के मूल्य को कम नहीं करना चाहती।" उन्होंने कहा कि प्रियंका का इरादा इस तरह की अनावश्यक बातों का हिस्सा बनना नहीं है।

सौजन्य: आईएएनएस

suman

suman

Next Story