प्रियंका से इतना ज्यादा खफा है सलमान, तभी उनकी मां के साथ किया ऐसा बर्ताव

Published by suman Published: August 4, 2018 | 11:52 am

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा के अचानक भारत छोड़ने पर सलमान खान काफी गुस्से मे हैं। हाल ही में मनीष मल्होत्रा के शो के दौरान सलमान प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को इग्नोर करते हुए नजर आए। खबरों के अनुसार, मनीष के फैशन में मधु 9: 30 बजे पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि जब मधु मनीष को बधाई देने स्टेज के पीछे गई थी, तब सलमान और कैटरीना रैंप वॉक करने की तैयारी में थे। वहीं जब सलमान ने प्रियंका की मां मधु को देखा तो उन्होंने मुंह मोड़ लिया और कैट के साथ बातों में बिजी हो गए।

हार्दिक पांड्या की एक्स-गर्लफ्रेंड की बोल्ड PICS इंटरनेट पर मचा रहीं सनसनी

प्रियंका चोपड़ा सलमान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आने वाली थी। बाद में प्रियंका ने फिल्म से बैकआउट कर लिया। वहीं प्रियंका के इस फैसले से सलमान उनसे खफा है।हालांकि ‘भारत’ फिल्म को छोड़ने को लेकर पहले ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका की शादी इसकी वजह है ।

बाद में ऐसी खबरें आने लगी कि प्रियंका स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं थीं। ‘भारत’ फिल्म में तब्बू, दिशा पाटनी और नोरा फतेही भी हैं। इस बात से प्रियंका बिल्कुल खुश नहीं थी। फिलहाल प्रियंका फरहान अख्तर के साथ ‘द स्कॉई इज पिंक’ फिल्म में नजर आएंगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App