×

Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी मालती की बेहद क्यूट तस्वीरें, इन तीन दोस्तों के साथ बिताया अपना संडे

Priyanka Chopra Daughter Photos:प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बच्ची की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं हैं , जिसको देखने के बाद आपको भी उनकी प्यारी बेटी से प्यार हो जायेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 5:05 AM GMT
Priyanka Chopra Instagram Story
X

Priyanka Chopra Instagram Story (Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Daughter Photos: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास फिलहाल माता-पिता के रूप में अपने जीवन के नए चरण का आनंद ले रहे हैं। दोनों ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का स्वागत किया था। एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बेटी के चेहरे को लोगों से छुपा रखा है। पिग्गी चोप्स ने हाल ही में अपनी बच्ची की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं हैं , जिसको देखने के बाद आपको भी उनकी प्यारी बेटी मालती से थोड़ा और प्यार हो जायेगा । PeeCee ने संडे की मस्ती को शेयर किया और बताया कि कैसे वो अपने डॉगीज के साथ सुरक्षित रहती है। सच इन प्यारी तस्वीरों को देखकर आपका दिल भी खुश हो जायेगा।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिये अपनी बेटी की बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे आप मालती मैरी जोनास को बिस्तर पर लेटे हुए देख सकते हैं, उनका पेट जमीन की ओर है। साथ ही मालती को इसमें आप एक किताब पढ़ते हुए देख सकते हैं। वहीँ अगले स्नैप में, हम माल्टी को अपने खिलौनों के साथ फर्श पर लेटे हुए देख सकते हैं, जबकि प्रियंका और निक के डॉगीज पांडा, डायना और गीनो उसके बगल में हैं और उसकी रक्षा करते हुए दिख रहे हैं। आखिरी तस्वीर मालती की ड्रेस की है जिस पर लिखा है, 'प्रोटेक्टेड बाय गीनो डायना एंड पांडा'। प्रियंका ने इसमें लिखा है थैंकयू चूंमू मासी।

Priyanka Chopra Instagram Story (Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Instagram Story (Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Instagram Story (Image Credit-Social Media)

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने संकेत दिया था कि प्रियंका और निक जल्द ही अपने बच्चे का चेहरा सभी के साथ शेयर करेंगे।

प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का नाम उनकी मां के नाम मधुमालती चोपड़ा उर्फ ​​मधु चोपड़ा से प्रेरित है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, मधु ने कहा कि ये उनके लिए एक सुखद क्षण था और उन्हें नामकरण के दिन ही नाम के बारे में पता चला, इससे वो काफी सम्मानित महसूस कर रहीं थीं। मधु ने कहा कि हिंदू परंपराओं में, दादाजी बच्चे के कानों में ज्ञान के शब्दों के साथ-साथ नाम फुसफुसाते हैं और निक के पिता ने उन अनुष्ठानों को किया। मधु ने कहा, "मैं मालती की मालिश करती हूं और निक उसे नहलाते हैं और उसका डायपर बदलते हैं।"

वर्कफ्रंट पर बात करें तो , प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडेन के साथ स्पाई थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल, सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक कॉमेडी इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story