×

Priyanka Chopra Video: बर्फीली वादियों में पति निक जोनास के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका, बेटी मालती भी दिखीं संग

Priyanka Chopra Video: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे ये कपल काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहा हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Feb 2023 11:47 AM GMT
Priyanka Chopra Video
X

Priyanka Chopra Video (Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Video: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे ये कपल काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहा हैं। ये फोटोज उन्होंने अमेरिका के एस्पेन में हाल ही में स्की वेकेशन से बेटी मालती के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है।

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की रोमांटक तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हाल ही में अमेरिका के एस्पेन, कोलोराडो में स्की वेकेशन पर गए थे। इस दौरान दोनों बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को भी हॉलिडे पर ले गए, जहां उनके दोस्त भी उनके साथ नज़र आये। बुधवार को निक ने इंस्टाग्राम पर अपना 'ऐस्पन फोटो डंप' शेयर किया, जिसमें निक के साथ प्रियंका और मालती दिखे। उनकी ये फैमिली फोटो काफी कमाल की थी। निक और प्रियंका की बर्फ पर लेटे हुए एक तस्वीर भी थी साथ ही दोनों क़ाफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आये। जहाँ दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया हुआ था।

शेयर की गयी तस्वीरों में, निक ने प्रियंका चोपड़ा के चारों ओर अपना हाथ रखा हुआ था और वहीँ प्रियंका ने अपनी बेटी मालती को पकड़ा हुआ था। उनकी पीठ कैमरे के सामने थी। जहां मालती व्हाइट और पिंक विंटर आउटफिट में थीं, वहीं प्रियंका और निक ने ब्लैक एंड व्हाइट स्की वियर पहना था। एक और फोटो में प्रियंका और निक एक-दूसरे की आँखों में देखते हुए दिख रहे हैं, जहां वो दोनों बर्फ में लेटे हुए हैं और एक दूसरे थे। निक ने जो एक और तस्वीर शेयर की, उसमें प्रियंका, खेलते हुए उनपर स्नोबॉल फेंक रही थी। एक बाइक पर पोज़ देते हुए प्रियंका की फोटो काफी गज़ब की लग रही थी। निक ने अपने दोस्तों की स्की आउटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं हैं।

कुछ दिनों पहले, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर छोटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं थीं. साथ ही उन्होंने हाल ही में एस्पेन यात्रा के दौरान बर्फीले दिन का आनंद लिया।


पिछले महीने, मालती ने अपने मम्मी और पापा, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ अपनी पहली पब्लिक एप्पीरिएंस दर्ज कराई । तीनों के परिवार ने 30 जनवरी को जोनास ब्रदर्स के हॉलीवुड वॉक ऑफ़ फ़ेम स्टार इवेंट में भाग लिया। मालती जनवरी 2022 में पैदा हुई थी, इसलिए प्रियंका और निक सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए हमेशा तैयार रहे हैं, जो जब भी मालती की कोई भी तस्वीरें शेयर करते थे तो उनके चेहरे को ढंकने वाले इमोजी के साथ ही शेयर करते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में, निक ने मालती के बारे में बात की और कहा कि उनके साथ हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम इवेंट में शामिल होना बेहद खास था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story