×

Anne Heche Death: प्रियंका चोपड़ा ने ऐनी हेचे को दी भावभीनी श्रद्धांजलि, कहा 'हमेशा खास जगह रहेगी'

Priyanka Chopra Tribute to Anne Heche: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे के दुखद निधन ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा सहित कई हस्तियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Aug 2022 5:37 AM GMT
Priyanka Chopra Pays Tribute to Anne Heche
X

Priyanka Chopra Pays Tribute to Anne Heche |(Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Tribute to Anne Heche: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे के दुखद निधन ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। ऐनी हेचे की मृत्यु के बारे में जानने के बाद, बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा सहित कई हस्तियों ने दिवंगत अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इंस्टाग्राम पर लिखते हुए, प्रियंका ने कहा , "ऐनी हेचे के बच्चों, परिवार के बारे में सोच कर मेरा दिल भर जाता है। उनके दोस्तों और हर उस इंसान के लिए मैं दुखी उन्हें जानते थे और जो इस खबर से शोक में हैं। मेरे लिए ये सौभाग्य की बात है कि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिला। आप एक बेहद प्यारी इंसान और एक अविश्वसनीय अभिनेत्री थीं। मेरे दिल में आपके लिए हमेशा एक खास जगह रहेगी।"

Priyanka Chopra Tribute to Anne Heche (Image Credit-Social Media)

एलेन डीजेनरेस, जिन्होंने कुछ समय पहले ऐनी हेचे को डेट किया था, ने भी उनके दुखद निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, 'ये दुखद दिन है। मैं ऐनी के बच्चों, परिवार और दोस्तों को अपना प्यार भेज रहा हूं।

गौरतलब है कि 53 वर्षीय ऐनी हेचे 5 अगस्त का एक एक्सीडेंट हुआ था इस भीषण टक्कर के बाद से ही वो मस्तिष्क की गंभीर चोट के साथ अस्पताल में बेहोशी की हालत में थीं और एक सप्ताह बाद, 12 अगस्त को, उन्होंने अंतिम सांस ली। इस दुर्भाग्यपूर्ण समाचार को शेयर करते हुए, ऐनी हेचे के एक प्रतिनिधि ने लोगों से कहा, "आज हमने एक उज्ज्वल प्रकाश, एक दयालु और सबसे हर्षित आत्मा, एक प्यारी माँ और एक वफादार दोस्त को खो दिया। ऐनी को बहुत याद किया जाएगा लेकिन वो अपने खूबसूरत बेटों और काम के माध्यम से हम सभी के दिलों में ज़िंदा रहेंगी।

ऐनी हेचे के करियर में दशकों का विस्तार हुआ और इसमें टीवी, फिल्म और मंच पर यादगार भूमिकाएँ शामिल थीं। वो 80 और 90 के दशक के उत्तरार्ध में सोप ओपेरा अदर वर्ल्ड (1987-1991) और फिल्मों ज्वालामुखी, वैग द डॉग, आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर, सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स और 1998 की रीमेक में अपनी भूमिकाओं के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। साइको का।

उन्हें 2004 की फिल्म ग्रेसी चॉइस में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए प्राइमटाइम एमी अवार्ड नामांकन और एबीसी रोमांटिक कॉमेडी सीरीज़ मेन इन ट्रीज़ मिला थे , जो 2006 से 2008 तक प्रसारित हुई।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story