इनसिक्योर नहीं फील करती प्रियंका चोपड़ा, जाने क्यों ऐसा कहा?

Published by shalini Published: July 3, 2016 | 11:54 am
Modified: July 3, 2016 | 11:55 am

प्रियंका चोपड़ा - फाइल फोटो

मुंबई: लोग कहते हैं कि बॉलीवुड में जो दिखता है, वो बिकता है। लेकिन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इसमें बिलकुल बिलीव नहीं करती। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना करियर हॉलीवुड में बनाने में बिजी हैं। लेकिन उन्हें ऐसा नहीं लगता है कि बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करने से इंडियन ऑडियंस उन्हें भूल जाएगी।

क्या कहना है प्रियंका चोपड़ा का

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘कई एक्टर्स और एक्ट्रेस थोड़े समय के लिए फिल्मों से दूर रहे हैं और दो-तीन सालों तक उनकी कोई भी फिल्में नहीं आईं। मुझे नहीं लगता कि अगर ऑडियंस मुझे बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखेंगे। तो वे मुझे भूल जाएंगे। मैं इनसिक्योर महसूस करने वाली इंसान नहीं हूं।’

सूत्रों के अनुसार प्रियंका अभी किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आएंगी। लेकिन उनके पास उनका हिट टीवी शो ‘क्वांटिको’ का सीजन 2 और हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ है।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि सिर्फ दिखाई दिए जाने के लिए मुझे एक फिल्म बॉलीवुड में करने की जरुरत है। मेरा शो (क्वांटिको) हर शनिवार को आता है और आप सभी मुझे परदे पर देख सकते हैं। मेरी फिल्म ‘बेवाच’ भी नेक्स्ट इयर गर्मियों में रिलीज होने जा रही है।