×

डियर प्रियंका ! अब 'सलमान खान' से बनाए रखना दूरी, नहीं तो.....

Charu Khare
Published on: 28 July 2018 7:10 AM GMT
डियर प्रियंका ! अब सलमान खान से बनाए रखना दूरी, नहीं तो.....
X

मुंबई : बॉलीवुड की पिग्गी चॉप्स ने हॉलीवुड में पहचान क्या बनाई, अपनों को ही बेगाना कर दिया। जी हां प्रियंका ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ से कन्नी काट ली है। दो दिन पहले उन्होंने ट्वीट के जरिये टीम सहित फैन्स को इसकी जानकारी दी लेकिन शायद प्रियंका भूल गई कि इस बार उन्होंने किसको धोखा दिया है।

Image result for salman priyanka

बता दें कि, ‘भारत’ को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री की प्रोडक्शन कंपनी ‘रील लाइफ’ प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। कंपनी के सीईओ निखिल नमित के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने दो दिन पहले हमें बताया कि वह सगाई के चलते भारत फिल्म छोड़ रही हैं।

Image result for salman priyanka

निखिल कहते हैं कि प्रियंका का ये बिहेवयर काफी अनप्रोफेशनल था। वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस फैसले के बाद प्रियंका से काफी नाराज हैं। सलमान खान ने प्रियंका के साथ कभी काम नहीं करने का फैसला लिया है।

Image result for salman priyanka

इन 2 एक्ट्रेस का सामने आया नाम

भारत में प्रियंका की रिप्लेसमेंट के लिए अब जैक्लीन और कटरीना कैफ रेस में है। खबरों के मुताबिक प्रियंका के एटिट्यूड देखने के बाद सलमान खान ने दबंग टूर के दौरान कटरीना कैफ से फिल्म में काम करने की बात कही थी। खुद कटरीना ने ये रोल निभाने में दिलचस्पी दिखाई थी।

Image result for salman priyanka

Charu Khare

Charu Khare

Next Story