×

ऐसी क्या मजबूरी हुई! प्रियंका ने क्यों बेंच डाली इतनी महंगी कार, जाने इसका कारण

प्रियंका ने अपनी मनपसंद गाड़ी रोल्स रॉयस घोस्ट को बेच दिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 March 2022 12:32 AM GMT
Priyanka Chopra
X

Priyanka Chopra(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Priyanka Chopra :प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अमेरिका में अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं।इसी बीच खबर आई है कि प्रियंका ने अपनी मनपसंद गाड़ी रोल्स रॉयस घोस्ट को बेच दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो ये प्रियंका की मनपसंद गाड़ियों में से एक थी। उन्होंने कार को और भी खूबसूरत बनाने के लिए लग्जरी फिटिंग्स और फैंसी गैजेट्स से लैस करवाया था । पिग्गी चोप्स को कई दूसरी चीजों के अलावा नई स्टाइलिश कारों से बहुत लगाव है, और उनके पास कई आधुनिक कारें मौजूद भी हैं। प्रियंका एक लविश लाइफ जीना पसंद करती हैं ।हालांकि,मीडिया रिपोट्स का कहना है कि उन्होंने अपनी पसंदीदा कारों में से एक सुपर डीलक्स कार को बैंगलोर के एक व्यवसायी को बेच दिया है।

प्रियंका ने ये कार क्यों बेचीं इसके पीछे के कारण का आधिकारिक रूप से कोई खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन ये अटकलें लगाई जा रहीं है कि वो अपनी शादी के बाद अमेरिका ही शिफ्ट हो गईं हैं । इस बीच उनकी ये कार काफी समय से उनके गैरेज में ही पड़ी हुई थी, इसलिए उन्होंने कार को बेचने का फैसला किया।

गौरतलब है कि प्रियंका जब कभी भी भारत में रहीं वो हमेशा अपनी इसी पसंदीदा रोल्स रॉयस घोस्ट के साथ लंबे सफर पर जाना पसंद करती रहीं । इतना ही नहीं बल्कि उन्हें अक्सर कार के साथ स्टाइलिश अंदाज में भी देखा गया।

बता दें कि हर बार जब प्रियंका अपनी लग्जरी कार रोल्स रॉयस घोस्ट से बाहर निकलती थीं तो लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पते थे ।इतना ही नहीं प्रियंका ने अपनी फेवरेट कार की ख़ूबसूरती और ज़्यादा बढ़ाने के लिए उसमें लग्जरी फिटिंग्स करवाई थी साथ ही फैंसी गैजेट्स से भी उसे लैस करवाया था ।

वैसे इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि प्रियंका चोपड़ा ने इस लक्जरी कार में लगे सामान के लिए कितना खर्च किया था । लेकिन बता दें कि उन्होंने अपनी मनपसंद कार को बेचने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि वो अपनी शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गईं। इस बीच उनकी यह कार काफी समय से उनके गैरेज में पड़ी हुई थी, लिहाजा उन्होंने कार को बेचने का फैसला किया।

प्रियंका अपनी निजी ज़िन्दगी में बेहद खुश है और अभी हाल ही में उन्होंने सेरोग्रेसी से एक बेटी का अपने घर में स्वागत भी किया है। प्रियंका इस वक्त अपने बच्चे के नामकरण की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने एक इवेंट में बताया कि अभी बच्ची का नाम नहीं रखा गया है और पंडित नाम निकालेंगे तब रखा जाएगा। अगर बात करें प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वो 'द मैट्रिक्स 4' में नजर आएँगी साथ ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' और 'टेक्स्ट फॉर यू' की तैयारियों में भी बिज़ी चल रही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story