×

Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी बेटी Maltie Marie की बेहद क्यूट तस्वीर, बोलीं 'तुम मेरे लिए सबकुछ हो'

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसमे एक्ट्रेस मालती को खिलाती और मुस्कुराती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Sep 2022 5:46 AM GMT
Priyanka Chopra
X

Priyanka Chopra with Her Daughter Malti (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही जगह अपना नाम कमाया है। पिग्गी चोप्स ने द व्हाइट टाइगर, द स्काई इज़ पिंक, बेवॉच, मैरी कॉम, अग्निपथ, इज़ नॉट इट रोमांटिक, कमीने, दोस्ताना, फैशन, क्रिश, वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी को इम्प्रेस किया है। प्रियंका ने बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बनाई है और बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग भी है। एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस होने के अलावा, वो मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक प्यारी माँ भी हैं और जब से उन्होंने अपने पति और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास के साथ इस पैरेंटहुड को अपनाया है, वो अपने फैंस और फॉलोवर्स को अपनी बेटी की हलकी सी झलक दिखती रहतीं हैं।

जिसके बारे में बात करते हुए, कुछ समय पहले, प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्यारी बेटी मालती के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने फोटो को कैप्शन दिया: "माई ऑल," और एक लाल दिल वाला इमोजी भी ऐड किया। इसमें, PeeCee खुलकर मुस्कुराती नज़र आ रहीं थीं क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी को अपने हांथों में लिया हुआ था और वो । इस दौरान प्रियंका ने सफेद शर्ट और हरे रंग की शॉर्ट्स पहनी हुई थी। जबकि मालती ने सफेद फ्रॉक और सिर पर हेयरबैंड पहना हुआ था। हालांकि प्रियंका ने मालती का चेहरा नहीं दिखाया था।

Priyanka Chopra with Her Daughter Malti (Image Credit-Social Media)

प्रियंका अक्सर मालती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मालती का नाम प्रियंका की मां मधु मालती चोपड़ा और निक की मां डेनिस मैरी जोनास के बीच के नामों को मिलाकर रखा गया है। प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया। मदर्स डे पर एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिन बिताने के बाद वो घर आई थीं। जिसकी जानकारी खुद इस कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर के दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस एंडिंग थिंग्स इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आएंगी। उनके पास कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story