×

Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती को दिखाई क्रिसमस की रोशनी, तस्वीरें की शेयर

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा फिलहाल न्यू जर्सी में पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ छुट्टी बिता रहीं हैं और न्यू जर्सी से अपने बेहतरीन समय के कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Anushka Rati
Published on: 20 Dec 2022 5:05 AM GMT
Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती को दिखाई क्रिसमस की रोशनी, तस्वीरें की शेयर
X

New Jersey Vacation Photo (image: social media)

Priyanka Chopra: न्यू जर्सी में क्रिसमस की रोशनी देखने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ बाहर निकलते हुए तस्वीरों का एक बुके शेयर किया है। उसने समय को "सही सर्दियों के दिन" कहा। उन्होंने निक पर इस बात के लिए भी कटाक्ष किया कि उन्होंने दोनों के साथ मिरर सेल्फी क्लिक करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

देखिए तस्वीरें

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सर्दियों के लिए बेहतरीन दिन। पहली तस्वीर- पति रियलिटी में मेरी मिरर सेल्फी में दिलचस्पी रखता है। पहली तस्वीर में प्रियंका को ब्लैक एंड व्हाइट विंटर आउटफिट में मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाया गया है। निक जोनास भी फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अपना सिर नीचे किए हुए जब वह अपना सेलफोन देखते हैं। तस्वीर के बाद मालती के साथ प्रियंका की झलक दिखाई देती है क्योंकि वह क्षेत्र में क्रिसमस की सजावट दिखाने के लिए एक बेबी कैरियर में छोटे बच्चे को ले जाती है। मालती पीले रंग की बुने हुए टोपी में हैं और तस्वीरों में उनका चेहरा पार्शियल रूप से दिखाई दे रहा है।


एक फैन ने प्रियंका के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए कहा, "प्यारी पहली क्रिसमस मेमोरी !!" मालती इस साल अपना पहला क्रिसमस कैसे मनाएंगी, इस पर इशारा करते हुए। कपल ने जनवरी में सरोगेसी के जरिए उनका स्वागत किया। एक अन्य ने लिखा, "Awww सबसे प्यारे परिवार।" एक और फैन ने उन्हें "प्यारा परिवार" कहा।


एक दिन पहले, उसने मालती के साथ एक उड़ान की तस्वीर शेयर की थी और इसे कैप्शन दिया था, "ऑफ वी गो ..." माँ-बेटी की जोड़ी को अपोजिट काले और सफेद ड्रेस में फ्लाइट की खिड़की से बाहर देखा जा सकता है। प्रियंका ने पिछले सप्ताह लॉस एंजिल्स में अपनी एक्वेरियम टूर से एक फैमिली तस्वीर भी शेयर की थी।

प्रियंका अब लव अगेन और एंडिंग थिंग्स जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी। वह अमेज़न प्राइम वेब सीरीज़, सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी, रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, विज्ञान-फाई नाटक श्रृंखला पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं। एक्टर ने फरहान अख्तर की जी ले ज़रा भी साइन की है जिसमें वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म "दिल चाहता" है और "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" की एंसेस्ट्री के बाद दोस्ती की कहानी होने का वादा करती है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story