×

Meera Chopra Wedding: प्रियंका चोपड़ा की बहन बनी केजरीवाल की बहू, जानिए कौन है Rakshit Kejriwal

Meera Chopra Husband Name: प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने 40 साल की उम्र में Rakshit Kejriwal से शादी, जानिए क्या Rakshit Kejriwal है, अरविंद केजरीवाल के बेटे..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 March 2024 4:58 AM GMT (Updated on: 13 March 2024 6:23 AM GMT)
Meera Chopra Wedding
X

Meera Chopra Husband Name

Meera Chopra Husband: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) के साथ सात-फेरे लिए है। बता दे कि मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन (Meera Chopra And Priyanka Chopra Relationship) है। मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च 2024 को रक्षित केजरीवाल के साथ सात फेरे लिए है। जबसे लोगो ने सुना है, कि मीरा चोपड़ा ने रक्षित केजरीवाल से शादी की है। तबसे लोगो के मन में यही सवाल है, कि रक्षित केजरीवाल के पिता (Rakshit Kejriwal Father) कौन है, चलिए आज हम आपको बताते है, इसके बारे में कौन है, रक्षित केजरीवाल

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने की शादी ( Meera Chopra Weeding Pics)-

मीरा चोपड़ा जो कि प्रियंका चोपड़ा, मन्नारा चोपड़ा व परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन है और वह एक अभिनेत्री भी है। मीरा चोपड़ा ने दिल्ली के रक्षित केजरीवाल से शादी कर ली है और केजरीवाल परिवार की बहू बन गई है। मीरा चोपड़ा ने 40 साल (Meera Chopra Age) की उम्र में 12 मार्च 2024 को जयपुर में रक्षित केजरीवाल के साथ शादी के बंधन में बन गई हैं। मीरा चोपड़ा ने अपनी शादी की तस्वीरे इंस्टाग्राम (Meera Chopra Instagram) एकाउंट पर साझा किया है। मीरा व रक्षित की शादी की सारी रस्में ब्यूना विस्टा लग्जरी गार्डन स्पा रिजॉर्ट में हुई है।

मीरा चोपड़ा के माता पिता कौन है (Meera Chopra Father and Mother)-


बता दे कि मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के चाचा सुदेश चोपड़ा व चाची नीलम चोपड़ा की बेटी है। मीरा चोपड़ा व रक्षित चोपड़ा की शादी में दोनो के परिवारों के अलावा निर्देशक मधुर भंडारकर, निर्माता संदीप सिंह, अभिनेता अर्जन बाजवा व बॉलीवुड जगत की अन्य हस्तियां मौजूद थी।

मीरा चोपड़ा के पति रक्षित केजरीवाल कौन है (Who is Meera Chopra Husband Rakshit Kejriwal)-

रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उन्होंने कोलंबिया शिक्षा विश्वविद्यालय से वित्त व रणनीति में एमबीए किया है। रक्षित SLAY Coffee नाम की कंपनी के सह-संस्थापक है। रक्षित केजरीवाल वंदना केजरीवाल व हरी कुमार (Rakshit Kejriwal Father Name) के बेटे है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story