×

तेज़ी से वायरल हो रही ये तस्वीर, क्या आपने पहचाना कौन है ये बॉलीवुड Diva?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की थ्रोबैक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसे देख यूजर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

Monika
Published By Monika
Published on: 8 April 2021 6:02 AM GMT
तेज़ी से वायरल हो रही ये तस्वीर, क्या आपने पहचाना कौन है ये बॉलीवुड Diva?
X

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (फाइल फोटो ) 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहीं हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर आफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन वह अपने पति निक जोनस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। उनकी लगभग सभी तस्वीरें इन्टरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लुक्स और फैशन सेन्स से सभी का दिल जीत लेती हैं ।

हाल ही में फिल्मफेयर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक एक्ट्रेस की थ्रोबैक फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, क्या आप पहचान सकते हैं कि ब्लैक स्विम सूट में ये बॉलीवुड दीवा कौन है?

दरअसल, ये तस्वीर प्रियंका चोपड़ा की थ्रोबैक फोटो है। जिसमें वह ब्लैक कलर के स्विम सूट में दिखाई दे रही हैं। स्विम सूट पहले यह तस्वीर किसी बीच किनारे की लग रही हैं। ये एक्ट्रेस की काफी पुरानी तस्वीर हैं ।

इस तस्वीर में प्रियंका को पहचान पाना काफी मुश्किल हैं। फिल्मफेयर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों से सवाल पूछा है जिसपर यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। फोटो अपलोड होते ही कमेंट्स की बरसात होने लगी। कई फैन्स ने प्रियंका को पहचान लिया, तो कुछ कन्फ्यूज्ड दिखें। ये बात तो माननी पड़ेगी कि प्रियंका के फैन्स ने उन्हें पुरानी तस्वीर में भी पहचान लिया।

2018 में हुई शादी

आपको बता दे, प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें महीनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। उम्र को लेकर दोनों कई बार ट्रोल होते हुए भी दिखाई दिए हैं। लेकिन दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story