×

वीर दास को बधाई नोट लिखना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी! अब हो रही हैं ट्रोल, जानें क्या है वजह?

Priyanka Chopra: हाल ही में एक्टर व स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास ने एमी अवॉर्ड अपने नाम किया। जिसके बाद उनकी जीत पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें बधाई देते हुए एक नोट लिखा, लेकिन अपने इस नोट की वजह से अब उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Dec 2023 6:23 AM GMT
Priyanka Chopra
X

Priyanka Chopra (Image Credit: Social Media)

Priyanka Chopra: हाल ही में एक्टर व स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास ने नेटफ्लिक्स स्टैंडअप स्पेशलिस्ट एमी अवॉर्ड जीता था, उनकी इस जीत पर कई लोगों समेत ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें बधाई दी थी। इसके लिए प्रियंका ने वीर दास के नाम एक नोट और फूलों का गुलदस्ता वीर के घर भेजा था, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, लेकिन ये नोट लिखना प्रियंका को भारी पड़ गया है। जी हां...एक्ट्रेस अब अपने इस नोट के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। आइए जानते हैं आखिर क्यों एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर इतनी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है?

प्रियंका ने दी थी वीर दास को बधाई

दरअसल, वीर दास ने प्रियंका द्वारा भेजे गए नोट के लिए प्रियंका को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से धन्यवाद किया था। वीर ने अपने इस पोस्ट में लिखा था- ''शुक्रिया प्रिंयका चोपड़ा इन फूलों के लिए और हर उस दरवाजे के लिए जो आपने हममें से बाकी लोगों के लिए खोला है। आप कमाल हो!'' इस पोस्ट में प्रियंका द्वारा लिखा गया नोट भी दिखाई दे रहा है, जो प्रियंका ने अपने हाथों से लिखा है। इस नोट में लिखा है- ''डियरवीर, आपकी एमी जीत पर आपको बहुत-बहुत बधाई! प्यार से, प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके दोस्त।''

वीर दास को बधाई देना प्रियंका को पड़ा भारी

अब इस नोट में एक गलती थी, जिसे यूजर्स ने पड़क लिया है और प्रिंयका चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, यूजर्स प्रिंयका की ग्रामर मिस्टेक की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'Congratulations' किसी ने लिखा- 'इसमें an की जगह a का इस्तेमाल होना चाहिए था।' एक ने कमेंट किया- 'कदम अच्छा है लेकिन ये An Huge Congratulation किसने लिखा है।' इसी तरह लोग उन्हें A की जगह An Huge Congratulation लिखे जाने पर ट्रोल कर रहे हैं।


वीर दास-एकता कपूर ने अपने नाम किया एमी अवॉर्ड

बता दें कि वीर दास ने नेटफ्लिक्स स्पेशल वीर दास- लैंडिंग में पॉलिटिकल नजरिए से इंडियन-अमेरिकन कल्चर के इंटरसेक्शन पर बात की थी। एक शख्स जो इंडिया में पैदा हुआ है और अमेरिका में पला बढ़ा है। मूवी को वीर दास ने खुद डायरेक्ट किया था और इसी के लिए वीर दास को एमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं, एकता कपूर को भी एमी अवॉर्ड्स में खास सम्मान दिया गया। एकता को आर्ट और एंटरटेनमेंट की दुनिया में योगदान के लिए सम्मानित किया गया। उन्हें साल 2023 इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ये अवॉर्ड पाने वाली एकता पहली भारतीय निर्माता बनी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story