×

Priyanka Chopra Trolled: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी के साथ करवाया फोटोशूट, यूजर बोले आपके ये फोटो डराती है

Priyanka Chopra Trolled: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ एक फोटोशूट कराया,लेकिन उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा किया कि नेटिज़न्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jan 2023 6:44 AM GMT
Priyanka Chopra Trolled
X

Priyanka Chopra Trolled (Image Credit-Social Media)

Priyanka Chopra Trolled: प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ एक फोटोशूट कराया, उनका ये शूट बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ अपने पहले फोटोशूट को लेकर बेहद एक्साइटेड लग रहीं थीं और इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। लेकिन पिग्गी चोप्स ने इस दौरान कुछ ऐसा किया कि नेटिज़न्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर प्रियंका चोपड़ा हो रहीं बुरी तरह ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस तक पहुचतीं रहतीं हैं लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल देसी गर्ल ने अपना एक फोटोशूट शेयर किया इसमें उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी नज़र आईं। लेकिन उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा छुपाया हुआ था जिसके लिए उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है और नेटिज़न्स को लगता है कि इस फोटोशूट की ज़रूरत ही क्या थी जब प्रियंका को अपनी बेटी का चेहरा छिपाना ही था तो।

प्रियंका जब भी अपनी बेटी मालती के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो उन्हें उनके फैंस और फॉलोवर्स से बहुत प्यार मिलता है, लेकिन ये फोटोशूट उन्हें अच्छा नहीं लगा क्योंकि उनके फैंस सोच रहे हैं कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाने का फैसला आखिर किया ही क्यों। अगर वो उसका चेहरा ही नहीं दिखाना चाहती थी।

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर नहीं करते और उन्हें किसी न किसी तरह से छुपना ही सही समझते हैं। वहीँ प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाया लेकिन हर तस्वीर में उन्होंने उसका चेहरा छुपाया हुआ था। इसपर वो बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट पर कमेंट किया, " ये फोटो बहुत अजीब है। मुझे उसका चेहरा नहीं दिखा रहा है, बल्कि उसके बजाय खड़े हो जाओ और उसे पकड़ लो।" एक अन्य यूजर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि ये तस्वीर मुझे क्यों डराती है। सही नहीं लग रही।" एक और यूजर ने लिखा, 'अगर बच्चे को पब्लिक में नहीं दिखाना चाहते तो बच्चे को मीडिया से दूर रखें।'

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के ज़रिये मालती का अपने जीवन में वेलकम किया इसपर भी लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था वहीँ इस बारे में भी बात की और खुलासा किया था कि उन्होंने सरोगेट बेबी को क्यों चुना। प्रियंका ने 2018 में निक जोनास से शादी की और पिछले साल ही उन्होंने मालती के माता-पिता बनने की अनाउंसमेंट की और इस खबर से उन्होंने अपने फैंस को काफी हैरान किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story