×

क्वांटिको गर्ल ने ट्रोल होने पर यूजर को दिया करारा जवाब, कर दी सबकी बोलती बंद

suman
Published on: 11 Sep 2017 7:38 AM GMT
क्वांटिको गर्ल ने ट्रोल होने पर यूजर को दिया करारा जवाब, कर दी सबकी बोलती बंद
X

मुंबई: आजकल सेलेब्स चाहे अच्छा काम करें या बुरा उन्हें हर बात के लिए ट्रोल किया जाता है। कुछ ऐसा इस बार पीसी के साथ हुआ। वैसे प्रियंका चोपड़ा सोशल वर्क में भी सबसे आगे हैं। बिजी शेड्यूल से वक्त निकलकर वे कई सोशल सोशल एक्काटिविटी का हिस्सा बनती हैं। एक्टिंग, सिंगिंग के अलावा प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी पहचान बना चुकीं प्रियंका पिछले 12 सालों से यूनिसेफ से जुड़ी हुई हैं। यूनिसेफ की गुडविल एम्बेस्डर प्रियंका जॉर्डन की राजधानी अमान में हैं। रविवार को उन्होंने यूनिसेफ के 'जॉर्डन कंट्री ऑफिस' में बच्चों के साथ कुछ वक्त गुजारा, उनसे अरबी भाषा सीखी और बच्चों के साथ अलग-अलग खेल खेलती दिखीं। इसके अपडेंट्स प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दिए।

यह भी पढ़ें....PICS: देखिए अनुष्का का स्टनिंग लुक, विराट के बिना अकेले हुई एयरपोर्ट पर स्पॉट

देश छोड़ विदेश में बच्चों की मदद करने पहुंचीं, प्रियंका को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया। रविंद्र गौतम नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि प्रियंका को देश के गांव में भी जाना चाहिए, जहां के बच्चे भूखे हैं और खाना के इंतजार में हैं।

यह भी पढ़ें....‘क्वांटिको’ से बाहर कर दिया था प्रोड्यूसर ने- प्रियंका चोपड़ा

यूजर का करार जवाब देते हुए पीसी ने लिखा, वे यूनिसेफ के साथ 12 सालों से काम कर रही है और ऐसी कई जगाहों पर जा चुकी हैं। रविंद्र गौतम तुमने क्या किया है? एक बच्चे की परेशानी दूसरे से कम कैसी?

suman

suman

Next Story