×

Bollywood News: viral हुए एक वीडियो में सोने से नहाते नजर आईं Priyanka Chopra, फैंस ने कही ये बात…

बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्री Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) जिन्होंने अपने करियर लाइफ को अपनी कड़ी मेहनत और अपनी लगन से काफी ऊंचाइयों तक पहुंचाया और पलट कर पीछे फिर कभी नहीं देखा.

Anushka Rati
Published on: 3 July 2022 6:20 AM GMT
Bollywood News: viral हुए एक वीडियो में सोने से नहाते नजर आईं Priyanka Chopra, फैंस ने कही ये बात…
X

यूं तो Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) ने बॉलीवुड की कई बड़े डायरेक्टर और एक्टर्स के साथ काम किया है और कई फिल्में भी उनकी सुपर हिट हुई है, उन्होंने ने अपनी मेहनत से सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है, आए दिन उनकी हॉट तस्वीरें और उनके पति Nick Jonas (निक जोन्स) के साथ उनकी विडियोज वायरल होते हैं पर इस बार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की बात थोड़ी खास है। इस वायरल वीडियो में Desi girl Priyanka Chopra सोने से नहाते नजर आ रहीं हैं.

वैसे तो priyanka chopra कई बड़े ब्रांडो के साथ एंडोर्समेंट करती है। एनी हैथवे और ब्लैकपिंक की लिसा के साथ बुलगारी के लिए वैश्विक ब्रांड एंबेसेडर बनने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कुछ ज्वेलरी के ऐड किए थे और आज उसी ऐड शूट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एक रेडिट यूजर ने हाल ही में प्रियंका के पुराने ज्वेलरी शूट के कुछ विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की है जिसमें उनके लुक्स और एक्सप्रेशन को देख कर लोगो को यकीन नहीं हो रहा की ये उनकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ही है। अपने हर प्रोजेक्ट के अपनी पूरी जान लगा देने वाली इस अदाकारा ने इस ऐड में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने ग्लैमर से अपने फैंस का दिल जात लिया है वहीं इस वायरल वीडियो को देखने बाद लोगो ने ये भी कह दिया की इस ऐड के आगे तो फिल्म ब्रह्मास्त्र के ग्राफिक्स भी फेल हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story