×

VIDEO: प्रियंका ने दिया ब्रिटनी के गाने को नया वर्जन, मिला फोस्टर का साथ

suman
Published on: 24 Aug 2016 6:23 AM GMT
VIDEO: प्रियंका ने दिया ब्रिटनी के गाने को नया वर्जन, मिला फोस्टर का साथ
X

मुंबई: देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब देशी के साथ विदेशी भी हो गई है। ये तो सब लोग अच्छी से अब तक जान गए होंगे। अरे कहने का मतलब पीसी बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों को बखूबी संभाल रही है। संभालने का मतलब उनके काम से है।

PRIYANKA

पीसी ने अब एक्टिंग के बाद फिर सिंगिंग का जलवा बिखेरने को तैयार है। उन्होंने फोस्टर जूडी के साथ मिलकर अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के हिट गीत 'टॉक्सिक' को एक नए और हॉट अंदाज में गाया। प्रियंका और फोस्टर ने इस गाने को दो अलग-अलग सीरीज में इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

इस गाने में जहां पीसी का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला तो जूडी ने इसे सीरियसली अंदाज में फिल्माया। प्रियंका ने से फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- टॉक्सिक को फोस्टर, चोपड़ा तरीके से गाया। बहुत मजा आया। और कहा -मुझे उम्मीद है कि ब्रिटनी इसे देख कर प्राउड फील करेगी। वेबसाइट 'डब्ल्यूमैग्जीन डॉट कॉम' के अनुसार, ब्रिटनी के 9 वें एल्बम ग्लोरी से पहले इसे लिरीकल इंप्रूव विद लिन हिर्सबर्ग के लिए तैयार किया गया है।

PC

हॉलीवुड में एक्टिंग के साथ जज भी बनेंगी

जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में प्रियंका चोपड़ा ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ दिखेंगी। वे सुपरमॉडल हेदी क्लम के शो 'प्रोजेक्ट रनवे' में जज भी बनेंगी। अब तो यहीं कहेंगे की न पीसी के सितारे बुलंदियों पर है।

suman

suman

Next Story