×

Priyanka Choudhary: फिर साथ आई प्रियंका-अंकित की जोड़ी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कब रिलीज होगा म्यूजिक टीजर

Priyanka Choudhary: 'बिग बॉस 16' फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया से अपने पहले म्यूजिक वीडियो के टीजर की रिलीज डेट बताई है, जिसमें वह अंकित गुप्ता के साथ नजर आने वाली हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2023 8:58 AM GMT
Ankit Gupta And Priyanka Chaudhary Music Video
X

Ankit Gupta And Priyanka Chaudhary Music Video (Image Credit: Instagram) 

Priyanka Choudhary: 'बिग बॉस 16' के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स रहे प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि, शो में अंकित, प्रियंका से पहले ही बाहर आ गए थे। शो से बाहर आने के बाद जहां अंकित ने अपने नए शो 'जुनूनियत' की शूटिंग शुरू की थी, तो वहीं प्रिंयका चाहर चौधरी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

प्रिंयका-अंकित को साथ देखना चाहते हैं फैंस

इससे पहले, प्रियंका-अंकित ने टीवी के फेमस शो 'उडारियां' में एक साथ काम किया था और 'बिग बॉस 16' से बाहर आने के बाद फैंस दोनों को एक बार फिर एक साथ काम करता हुआ देखने के लिए बेसब्र हैं। तो अगर आप भी प्रियंका-अंकित के फैंस हैं, तो आपके लिए हमारे पास एक अच्छी खबर है। जी हां, प्रियंका और अंकित एक बार फिर साथ में कम कर रहे हैं। दरअसल, दोनों एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर जल्द रिलीज भी होने वाला है।


प्रियंका ने शेयर किया अपना पहला पोस्टर

दरअसल, इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने अपने एक पोस्ट के जरीए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है। ये उसी म्यूजिक वीडियो का पोस्टर हैं, जिसमें आपको आपके प्यारे प्रियंका और अंकित नजर आने वाले हैं। इस गाने का नाम 'कुछ इतना हसीन' है। प्रियंका ने पोस्टर के कैप्शन में बताया है कि इस गाने का टीजर 8 मार्च 2023 को यानी होली के दिन रिलीज होगा।

एक्ट्रेस की झोली में है बड़े प्रोजेक्ट्स!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ऐसा कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 16' से बाहर आने के बाद प्रियंका की किस्मत चमक गई है। क्योंकि रियलिटी शो से बाहर आते ही प्रियंका को शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला है। हालांकि, इस बात को अभी बस एक अफवाह बताकर रफा-दफा कर दिया गया है।


इस वेब सीरीज में साथ दिखेंगे प्रियंका-अंकित

बता दें कि म्यूजिक वीडियो के अलावा भी प्रियंका-अंकित एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। दरअसल, दोनों की जोड़ी जल्द ही एक वेब सीरीज में भी दिखने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अनटाइटल्ड वेब सीरीज में प्रियंका मेन रोल में हैं जबकि अंकित सिर्फ कुछ समय के लिए शो का हिस्सा होंगे। यह भी चर्चा है कि इस वेब सीरीज में अंकित, प्रियंका चाहर चौधरी के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करते दिखाई देंगे। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि यह सीरीज किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह प्रियंका और अंकित के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशी से कम नहीं होने वाला है।

खैर, प्रियंका के लिए तो यह तो केवल शुरुआत है। जैसा की सलमान खान ने शो में कहा था कि प्रियंका बहुत आगे जाएंगी। वैसे ही उनके फैंस को भी उम्मीद है कि प्रियंका बहुत जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी। वैसे, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story