×

Priyanka Choudhary Photo: प्रियंका चौधरी ने शेयर की हॉट फोटो, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए अंकित गुप्ता

Priyanka Chahar Choudhary Photo: एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद ही हॉट फोटो शेयर की है, जिसे आप एकटक देखते ही रह जाएंगे। रेड कलर की हॉट ड्रेस में प्रियंका का कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 10:16 AM GMT
Priyanka Choudhary Sizzles In Red Dress
X

Priyanka Choudhary Sizzles In Red Dress (Photo- Social

Priyanka Chahar Choudhary Photo: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी इन दिनों लगातार हेडलाइन्स में अपनी जगह बना ले रहीं हैं। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस लगातार चर्चा का विषय बनी रही, और अब उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। बिग बॉस तो खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेंस्टेंट्स अभी भी हर जगह छाए हुए हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी के लिए बिग बॉस 16 की जर्नी बिलकुल भी आसान नहीं रही, उन्होंने घर में हर किसी से पंगा लिया और हर मुद्दे पर अपनी बात रखी, और इसकी वजह से कई बार उन्हें सलमान खान की डांट का भी सामना करना पड़ा, यही नहीं बाकी के कंटेंस्टेंट भी प्रियंका को दूसरे के मुद्दों में घुसने के लिए चिढ़ाते थे।

शेयर की बेहद हॉट फोटो

बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी प्रियंका का जलवा कायम है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद ही हॉट फोटो शेयर की है, जिसे आप एकटक देखते ही रह जाएंगे। रेड कलर की हॉट ड्रेस में प्रियंका का कातिलाना अंदाज देखते बन रहा है। प्रियंका की इस फोटो को आप बार-बार देखना चाहेंगे।

अंकित भी कर बैठे कमेंट

अंकित के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली प्रियंका चौधरी के इस पोस्ट पर आया एक कमेंट सबका ध्यान खींच रहा है और he कमेंट किसी और ने नहीं बल्कि अंकित गुप्ता ने ही किया है। प्रियंका का इतना स्टनिंग लुक देख अंकित भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

अंकित ने कमेंट करते हुए दिल और फायर वाला इमोजी बनाया है। अंकित के इस कमेंट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। कोई उन्हें जीजू कह रहा है तो कोई मजनू। इस तरफ फैंस उनकी टांग खींच रहें हैं।


ट्रॉफी नहीं, अपने गेम से जीता लाखों लोगों का दिल

प्रियंका चाहर चौधरी शुरुआत से ही काफी स्ट्रॉन्ग कंटेंस्टेंट मानी जाती थी। बहुत जल्द ही उन्होंने अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया था। घर में उनका हर किसी से पंगा हुआ। और गेम के अंत तक सबको विश्वास हो गया था कि प्रियंका चौधरी ही बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी। फिनाले के दिन जब वह टॉप 3 में शामिल हुई तो, फैंस को पूरा यकीन था कि वहीं बिग बॉस 16 का ताज पहनने वाली हैं, लेकिन फिर यहीं से उनका सफर खत्म हो गया और वे सेकंड रनरअप बनकर रह गई।

एक्ट्रेस ने बिग बॉस की ट्रॉफी तो नहीं जीती, लेकिन उन्होंने यकीनन हजारों लाखों लोगों का दिल जीता और उन्हें बहुत प्यार भी मिला।

अंकित गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की रही चर्चा

प्रियंका चाहर चौधरी शो में अपने खास दोस्त अंकित गुप्ता के साथ गईं थीं। दोनों की बॉन्डिंग और एक दूसरे के प्रति केयर ने दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं और अपने रिश्ते को छुपा रहें हैं। शो में इनके रिलेशनशिप को लेकर काफी बवाल भी हुआ, सलमान ने भी कई बार दोनों की क्लास लगाई, जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई भी हुई, लेकिन अंत में फिर दोनों एकसाथ आ जाते थे।

जब शो से अंकित का एविक्शन हुआ तो प्रियंका खूब रोई थी और थोड़ा टूट भी गईं थीं, लेकिन फिर उन्होंने खुद को मजबूत किया और सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में उभरीं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story