×

Priyanka Chopra: प्रियंका के 100 दिन की सच्चाई निक ने बताई, इन मुश्किल को किया सामना

Priyanka Chopra: प्रियंका और निक सेरोगेट पैरेन्ट्स है। कपल की बेटी जन्म के तुरंत बाद से करीब 100 दिन तक एनआईसीयू में थी।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Jun 2022 1:16 PM GMT
nick jonas priyanka chopra daughter
X

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा की बेटी (फोटो-सोशल मीडिया)

Priyanka Chopra: बॉलीवुड-हॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी प्रियंका और निक जोनस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। इन दिनों ये जोड़ा अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहा है। इसी साल जनवरी में इस प्यारे से जोड़े ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का सुख पाया है। निक और प्रियंका की बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस(Malti Marie Chopra Jonas) है। लेकिन फैंस को कपल ने ये खबर 1 मई को सुनाई थी। उस दौरान एक पोस्ट के जरिए कपल ने बताया था कि एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद उनकी प्यारी छोटी सी बेटी घर वापस आ गई है। एनआईसीयू के इस 100 दिन के बारे में अब कपल ने खुलासा किया है।

प्रियंका और निक सेरोगेट पैरेन्ट्स है। कपल की बेटी जन्म के तुरंत बाद से करीब 100 दिन तक एनआईसीयू में थी। ऐसे में एनआईसीयू के बारें इस कपल ने अब खुलासा किया है। उन्होंने ये बताया कि आखिर बेटी के हॉस्पिटल में इतने दिनों तक रहने वाली बात को सोशल मीडिया पर क्यों जाहिर नहीं किया। इसके पीछे आखिर क्या वजह थी।

एक मजबूत मां और परफेक्ट पार्टनर

ऐसे में एक सवाल का जवाब देते हुए निक जोनस ने कहा, "हमने (प्रियंका-निक) अपनी बेबी को लेकर जो कुछ भी सोशल मीडिया पर लिखा था वह हमारी फीलिंग थी। हमने वही लिखा जो हमने महसूस किया। हम आभारी हैं उन लोगों का जिसकी वजह से हम अपनी बेबी को घर लेकर आ पाए थे। उन सभी लोगों को शुक्रिया करता हूं हॉस्पिटल में हमारी इस जर्नी का हिस्सा रहे।

इंटरव्यू में आगे बात करते हुए निक ने कहा कि वे अपने पोस्ट से उन लोगों को धन्यवाद देना चाहते थे। वहीं वो ये भी चाहते थे कि उन लोगों को इस जर्नी के बारे में पता चले जो इसके हिस्सा बने थे। फिर चाहे वो डायबिटीज या कोई और चैलेंज हो जिससे हम गुजरे हैं, आप अकेले नहीं हैं।

आगे निक ने प्रियंका के बारे में बात करते हुए बताया कि वह एक मजबूत मां और परफेक्ट पार्टनर हैं। चाहे कुछ भी हो वह "चट्टान" की तरह साथ रहती हैं। उस समय मजबूती से खड़ी रहीं और वह अभी भी इस जर्नी में ठीक वैसा ही कर रही हैं। जब से बेटी घर आई है हम दोनों उसी के बारे में बात करते रहते हैं।"

मालती के घर आने के बाद मदर्स डे को लेकर निक ने बताया कि फैमिली ने प्रियंका का पहला मदर्स डे मालती के साथ सेलिब्रेट किया। घर में मालती के आने से खुशियां ही खुशियां आ गई हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story