×

रोड पर Vikas Gupta! हाल ही में हुए थे बिग बॉस से बाहर, अब हो गया ये हाल

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के निजी जिदंगी से जुड़ें कई खुलासे हुए है। इन्ही खुलासो की वजह से वे चर्चाओं में बने रहे। वहीं शो में जाने से पहले उन्होंने यह दावा किया था कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

Chitra Singh
Published on: 2 Feb 2021 9:17 AM GMT
रोड पर Vikas Gupta! हाल ही में हुए थे बिग बॉस से बाहर, अब हो गया ये हाल
X
रोड पर Vikas Gupta! हाल ही में हुए थे बिग बॉस से बाहर, अब हो गया ये हाल

नई दिल्ली: कलर्स का सुपरहिट रियलिटी बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में इस वीकेंड के वार पर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) घर से बेघर हो चुके है। वैसे उनकी आर्थिक तंगी की बात किसी से छुपी नहीं है। क्या इसी आर्थिक तंगी की वजह से वे रोड पर आ गए है? जी हां सोशल मीडिया पर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में विकास रोड पर बैठे नजर आ रहे हैं। आखिर विकास रोड पर क्यों बैठे चलिए आपको बताते है...

विकास ने किया था दावा

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के निजी जिदंगी से जुड़ें कई खुलासे हुए है। इन्ही खुलासो की वजह से वे चर्चाओं में बने रहे। वहीं शो में जाने से पहले उन्होंने यह दावा किया था कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। विकास के इस दावे के बाद उनकी रोड पर बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देख उनके फैंस काफी शॉक है।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: राहुल-अर्शी भिड़े, निक्की ने इस बात पर मानी गलती

वायरल तस्वीर का खुलासा

क्या आप भी विकास के इस तस्वीर को देखकर हैरान है, तो आपको बता दें कि विकास गुप्ता की ऐसी कोई हालत नहीं हुई है, जिससे वो रोड पा जाए। दरअसल, मुंबई के मलाड एरिया में विकास गुप्ता ने वॉकआउट के दौरान से तस्वीरें ली। विकास ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, “वर्कआउट के बाद वाला ग्लो...बिग बॉस 14 के बाद जिंदगी शुरू हुई…”

विकास ने घर से बेघर होने का लिया था फैसला

बताते चलें कि बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) के इस हफ्ते के वीकेंड के वार पर विकास गुप्ता ने घर से बेघर होने का फैसला लिया। बीबी हॉउस से बाहर होने के बाद वे रश्मि देसाई से मिलने उनके घर भी पहुंचे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story