×

'सीक्रेट सुपरस्टार' में अलग अंदाज में नजर आएंगे परफेक्शनिस्ट आमिर खान

By
Published on: 29 Sep 2017 8:05 AM GMT
सीक्रेट सुपरस्टार में अलग अंदाज में नजर आएंगे परफेक्शनिस्ट आमिर खान
X

मुंबई: आमिर खान प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान को शक्ति कुमार नामक किरदार में देखा जाएगा। इस वीडियो में आमिर खान एकदम विपरीत अवतार में हैं।

आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। अभिनेता अनोखे हेयरस्टाइल, अतरंगी दाढ़ी और रंग बिरंगे और अतरंगी कपड़े पहने हुए नजर आएंगे।



यह भी पढ़ें: आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पहला पोस्टर रिलीज

इस वीडियो में फिल्म की टीम आमिर के रंगीन किरदार पर अपने विचार व्यक्त करते हुए नजर आ रही है। जायरा वसीम, अद्वैत चंदन, किरण राव, सान्या मल्होत्रा, मेहेर विज से लेकर मोनाली ठाकुर हर कोई विचित्र शक्ति कुमार पर अपने विचार व्यक्त हुए अपनी हंसी पर काबू नही कर पा रहा है।

यह भी पढ़ें: मलाला और प्रिंयका ने की सीक्रेट गुफ्तगू, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

इस किरदार के बारे में बात करते हुए किरण राव कहती हैं, "शक्ति कुमार एक संगीत निर्देशक है जो एक बुरे समय से गुजर रहा है, ऐसे पात्रों को किसी अभिनेता के लिए बड़ी मुश्किल से लिखा जाता है।"

इस बारे में बात करते हुए आमिह खान कहते हैं, "वह थोड़ा इश्कबाज है, लड़कियों के साथ इश्क फरमाता है और शक्ति कुमार में वह सभी बुरे गुण हैं जो आप एक आदमी में सोच सकते हैं।"

यह भी पढ़ें: पेरिस में दिखा ट्विंकल का ऐसा अंदाज, शेयर की कई सीक्रेट मूमेंट्स की फोटोज

अभिनेता जब दंगल में काम कर रहे थे उस समय उन्होंने इस भूमिका के लिए एक स्क्रीन टेस्ट भी दिया था, जिसकी झलक इस बीटीएस में देखी जा सकती है।

फिल्म इस दिवाली 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

-आईएएनएस

Next Story