×

रेपिस्ट से हंस कर बोली नर्स....चादर हटा के देख तेरा क्या, हाथ लगा के देख

सोशल नेट्वर्किंग साईट यू-ट्यूब पर कुछ युवकों ने PuraniDiliTalkies नाम का एक चैनल बनाया। ये चैनल युवाओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इस के वीडियो मर्द की मानसिकता पर कड़ा प्रहार करते हैं। इनका कोई भी वीडियो हो वो ज़बरदस्त तरीके से वायरल होता है।

Rishi
Published on: 13 May 2019 5:16 AM GMT
रेपिस्ट से हंस कर बोली नर्स....चादर हटा के देख तेरा क्या, हाथ लगा के देख
X

नई दिल्ली : सोशल नेट्वर्किंग साईट यू-ट्यूब पर कुछ युवकों ने PuraniDiliTalkies नाम का एक चैनल बनाया। ये चैनल युवाओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इस के वीडियो मर्द की मानसिकता पर कड़ा प्रहार करते हैं। इनका कोई भी वीडियो हो वो ज़बरदस्त तरीके से वायरल होता है।

एक वीडियो में दिखाया गया कि एक रेपिस्ट अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट है, वो बुरी तरह से घायल है। लेकिन नर्स से काफी बदतमीजी करता है, उसके बाद जब नर्स उसे जवाब देती है तो उसके होश उड़ जाते हैं।

ये भी देखें : ‘सांडा तेल’ के बारे में हम बता रहे ’14 बड़ी बातें’, जो कोई नहीं बताता

देखिए क्या कहा नर्स ने

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=OHbeKHpKjiQ[/embed]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story