×

भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे महंगी फिल्म पीएस-1, बड़े परदे पर जल्द होगी रिलीज

दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म पीएस-1 यानी पोन्निइन सेल्वन-1 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Sep 2022 2:44 PM GMT
भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे महंगी फिल्म पीएस-1, बड़े परदे पर जल्द होगी रिलीज
X

भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे महंगी फिल्म पीएस-1, बड़े परदे पर जल्द होगी रिलीज

दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म पीएस-1 यानी पोन्निइन सेल्वन-1 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक होगी। बता दें कि इस फिल्म की चर्चा में होने की वजह है इसका बजट.. इस फिल्म को 2 पार्ट्स में बनाया जा रहा है। यह फिल्म तमिल क्लासिक नॉवेल पोन्निइन सेल्वन पर बेस्ड है। इस नॉवेल को कल्कि कृष्णामूर्ति ने लिखा था। फिल्म का ट्रेलर हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

गौरतलब है कि ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही तूफान मच गया है। जी हां, इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिसका पहला भाग पीएस-1 जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज हो जाएगा। अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि यह फैंस को कितना लुभा पाता है। ट्रेलर से अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि यह मूवी आने के साथ ही अपना जलवा बिखेर देगी।

पीएस-1 एक मेगा बजट फिल्म:

पीएस-1 भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। इससे पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2. 0 थी, जिसका बजट 570 करोड़ रुपए था, जबकि पीएस-1 का बजट 500 करोड़ रुपए हैं। 500 करोड़ का खर्चा सिर्फ इसलिए हुआ है क्योंकि फिल्म में भयंकर VFX और ग्राफिक्स का इस्तेमाल हुआ है, इस मूवी को हॉलिवुड स्टाइल में बनाया गया है। आपको जानकर ख़ुशी होगी कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम चियान जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन का रॉयल लुक:

ऐश्वर्या राय बच्चन इस ट्रेलर में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसमें ऐश्वर्या ने खूबसूरत डिज़ाइन का लहंगा पहना हैं, और हैवी जूलरी कैरी की है। ऐश्वर्या राय लंबे समय बाद परदे पर दिखाई देंगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल निभाएगी। ऐश्वर्या राय बच्चन डबल रोल प्ले कर रही हैं। एक रोल रानी नंदनी का दूसरा रोल उनकी मां मंदाकिनी देवी का है। पीएस-1 मूवी 30 सितंबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम सहित हिंदी भाषा में रिलीज किया जायेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story