×

Pulkit And Kriti Engagement : Pulkit-Kriti ने रचाई सगाई, फैंस का मिला प्यार

Pulkit And Kriti Engagement : अब खबर सामने आ रही है कि कपल बहुत ही जल्द शादी के बंधन में भी बनने वाला है उनके जाने वालों ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 8:12 AM GMT
Pulkit And Kriti Engagement
X

Pulkit And Kriti Engagement (Photos - Social Media)

Pulkit And Kriti Engagement : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई है बता दे कि यह दोनों को एक्टर्स होने के साथ ही कपल भी है इन्होंने फिल्म में साथ काम करने के रिश्ते में भी आए हैं इसी बीच जोड़ी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसके बाद फ्रेंड्स के बीच इसकी तर्ज चर्चा तेज हो गई है बता दे की पुलकित और कीर्ति ने सगाई कर ली है अब वह ऑफीशियली तौर पर रिश्ते को अनाउंस कर चुके हैं वहीं अब खबर सामने आ रही है कि कपल बहुत ही जल्द शादी के बंधन में भी बनने वाला है उनके जाने वालों ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लेसिंग कैप्शन देते हुए दोनों को बधाई दी है जिसके बाद से यह चर्चाएं और भी तेज हो गई है कि जल्द ही वह शादी के बंधन में बढ़ सकते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

फोटो में देखा जा सकता है कि कीर्ति और पुलकित के हाथ में अंगूठी है जो कि उनके सगाई की अंगूठी है इस दौरान कीर्ति ने नीले रंग का सूट पहना है और पुलकित सफेद आउटफिट में नजर आ रहे हैं अब सवाल यह उठता है कि उनकी शादी कब होगी वैसे तो कपल की तरफ से शादी की डेट अनाउंस नहीं की गई है ना ही कपल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर कोई तस्वीर शेयर की है लेकिन पुल कितने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जरूर इस तस्वीर को शेयर किया था जिसके बाद फैंस को या क्लियर हो गया है कि बहुत ही जल्द दोनों शादी कर सकते हैं।



इस डेट को हो सकती है शादी

बता दे कि दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा क्यूट है और उनकी जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और वह उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब देखना यह होगा कि यह जोड़ी शादी के बंधन में कब बंधता है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story