×

Pulkit Kriti Wedding: शादी के बंधन में बंधे कृति-पुलकित, कपल की खूबसूरत तस्वीरों ने जीता दिल

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड स्टार कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की खूबसूरत तस्वीरें

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 March 2024 7:33 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 7:50 AM GMT)
Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding
X

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding (Image Credit: Social Media)

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से खुशियों का माहौल है। साल 2024 में अब तक कई बॉलीवुड स्टार कपल शादी कर चुके हैं और वहीं आज एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पिछले काफी समय से कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और आखिरकार वो दिन आ गया है, जब कपल सात जन्म के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

एक-दूसरे के हुए पुलकित-कृति

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इस शादी में बॉलीवुड जगत से कई मेहमान शामिल हुए थे। इन तस्वीरों में कृति खरबंदा जहां बेबी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं पुलकित सम्राट ग्रीन शेरवानी में नजर आ रहे हैं। जहां एक तस्वीर में कृति सम्राट के सिर पर किस करती दिख रही हैं, तो वहीं अन्य तस्वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। आप भी देखिए ये तस्वीरें -


शादी में ये गेस्ट हुए थे शामिल

खबरों की मानें, तो पुलकित और कृति की शादी में बहुत लिमिटेड गेस्ट शामिल हुए थे। इसमें फुकरे की कास्ट, फरहान अख्तर, ऋचा चड्ढा, मीका सिंह जैसे 200 मेहमान शामिल हुए थे। खबरों के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने मेहमानों के लिए भारत के अलग-अलग राज्यों के मशहूर डिशेज को शामिल किया था। बता दें कि ये पुलकित सम्राट की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी सलमान खान की राखी बहन श्वेता (Pulkit Samrat First Wife) से हुई थी, लेकिन ये शादी टूट गई और दोनों का तलाक हो गया था।


दिल्ली में हुई है पुलकित-कृति की शादी

बता दें कि शादी से जुड़ी रस्में मानेसर स्थित एक पांच सितारा होटल (ITC Grand Bharat) में हुई थीं। वहीं, कपल की शादी भी इसी होटल में हुई है। बता दें कि पुलकित और कृति दोनों ही दिल्ली (Pulkit Samrat House in Delhi) में पैदा हुए हैं और दोनों के परिवार एनसीआर में ही हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story