×

Pulkit Samrath Net Worth: सलमान खान के बहनोई पुलकित सम्राट की कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat Wedding: सलमान खान के बहनोई रहे पुलकित सम्राट लेने जा रहे है, अभिनेत्री कृति खरबंदा के साथ सात फेरे, जानिए पुलकित सम्राट कितने करोड़ो के है, मालिक

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 March 2024 8:34 AM GMT (Updated on: 18 March 2024 8:34 AM GMT)
Pulkit Samrath Net Worth
X

Pulkit Samrath Net Worth

Pulkit Samrath Net Worth: अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrath) जिन्होंने फुकरे मूवी से अपने करियर की शुरूआत की थी। इससे पहले पुलकित सम्राट को टीवी सीरियल क्योकि सास भी कभी बहू थी में देखा गया था। जिसमें वो लक्ष्य विरानी के किरदार में नजर आए थे। आजकल पुलकित सम्राट अपनी और कृति खरबंदा की शादी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है। पुलकित सम्राट व कृति खरबंदा की शादी (Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat Wedding) 15 मार्च 2024 को होगी। चलिए ये तो बात हो गई पुलकित व कृति खरबंदा ((Kriti Kharbanda) की शादी की लेकिन क्या आपको पता है कि पुलकित सम्राट कुल कितनी संपत्ति के मालिक है यदि नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते है।

पुलकित सम्राट नेटवर्थ (Pulkit Samrath Net Worth)-

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrath) को कई सारी फिल्मों में देखा जा चुका है लेकिन पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की मुख्य आय फिल्मों व ब्रांड एंडोर्समेंट से आती है। इसके अलावा पुलकित सम्राट मॉडलिंग से भी अच्छी कमाई कर लेते है। 2023 में पुलकित सम्राट की अनुमानित कुल संपत्ति 5 मिलियन अमेरिकन डॉलर यानि इंडियन रूपए में 41 करोड़ रूपए है। उनकी मासिक आय लगभग 36,156 अमेरिकी डॉलर यानि इंडियन रूपए में 30 लाख रूपए है। पुलकित फोटोशूट के लिए 15 लाख चार्ज करते है तो वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 50 लाख रूपए चार्ज करते है। तो वहीं एक फिल्म के लिए पुलकित 60 लाख रूपए चार्ज करते है। उनकी वार्षिक आय कुल 3 करोड़ रूपए है।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी (Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat Wedding)-


पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) व कृति खरबंदा ((Kriti Kharbanda) की शादी का फंक्शन आज से यानि 12 मार्च 2024 से शुरू हो रहा है और 16 मार्च 2024 तक चलेगा। खबरो कि माने तो पुलकित और कृति की शादी हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में संपन्न होगी। खबरो कि मानें तो यहीं से प्री-वेडिंग का फंक्शन भी होगा। कृति खरबंदा व पुलकित सम्राट की शादी में केवल परिवार के लोग ही सम्मलित होगें।

पुलकित सम्राट की पहली पत्नी कौन है (Pulkit Samrat Wife Name)-


पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की पहली शादी सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा (Sweta Rohira) से हुई थी। दोनो ने एक लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की और उनकी शादी एक साल भी नहीं टिकी है और एक-दूसरे से अलग हो गए। इसकी पीछे की वजह यामी गौतम को बताया गया था। क्योकि सनम तेरी कसम की शूटिंग पर दोनो की मुलाकात हुई थी और जिसके बाद दोनो के रिलेशनशिप की अफवाहें फैलने लगी। लेकिन अब ये कहानी काफी पुरानी हो चुकी है। यामी गौतम अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश है और पुलकित सम्राट भी कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat Wedding) से शादी करने जा रहे है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story