×

Puneeth Rajkumar Biopic: दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा

Puneeth Rajkumar Biopic: साउथ के पावर स्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनके फैन्स एक्टर के जीवन के ऊपर एक बायोपिक बनाने की मांग कर रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 23 Nov 2021 6:52 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2021 6:52 AM GMT)
Puneeth Rajkumar
X

पुनीत राजकुमार (फोटोः सोशल मीडिया)

Puneeth Rajkumar Biopic: साउथ के सुपरस्टार दिवंगत पुनीत राजकुमार के निधन (Puneeth Rajkumar Death) की खबर से अभी तक उनके प्रशंसक नहीं उभर पाए हैं। अभी भी लाखों में उनके फैन्स एक्टर को याद कर भावुक होते नजर आते हैं। हाल ही में उनके एक फैन ने एक्टर के जीवन पर बायोपिक (Puneeth Rajkumar Biopic) बनाने के इच्छा जाहिर की है। उनके फैन ने फिल्म निर्माताओं से गुहार की है कि वो इस महान अभिनेता के जीवन पर एक बायोपिक बनाएं। जिससे अभिनेता पुनीत राजकुमार अपने प्रशंसकों की यादों में हमेशा के लिए बने रहें। कर्नाटक राज्य में पावर स्टार पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजली देते हुए कई अच्छे कार्यों का श्रृजन किया जा रहा है।

पुनीत राजकुमार के प्रशंसक के इस मांग पर निर्माता संतोष आनंदराम (Santosh Anandram) की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि वह इस आइडिया को पर्दे पर लाने की पूरी कोशिश करेंगे। बता दें कि संतोष आनंदराम ने कन्नड़ के ब्लॉकबस्टर फिल्म 'युवरत्ना' में दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार (puneeth rajkumar movies) के साथ काम किया है। इस दौरान उनके बीच एक अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली। फिल्म निर्माता संतोष और पुनीत एक - दूसरे को बखूबी जानते और पहचानते थें। जिसकी वजह से एक्टर के फैन उनसे लगातार एक्टर की बायोपिक बनाने की मांग कर रहे हैं।

अभिनेता पुनीत राजकुमार के फैन (Puneeth Rajkumar Fan) ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म निर्माता संतोष से यह बात कही है। एक्टर के फैन ने लिखा, " संतोष सर प्लीज अप्पू सर पर एक बायोपिक बनाइए। आपने उन्हें बेहद करीब से देखा है और उनके प्यार और मूल्यों को अनुभव किया है।"

फैन के इस बात का जवाब देते हुए निर्माता संतोष ने लिखा, " मैं अपने स्तर पर इस आइडिया को पर्दे पर लाने की पूरी कोशिश करुंगा। " अप्पू के फैन्स (Appu Fans) यह खबर सुनकर बेहद खुश हैं। वहीं निर्माता द्वारा किए गए इस रिप्लाई पोस्ट पर वो जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक्टर के सभी फैन निर्माता से अप्पू के जीवन पर बायोपिक बनाने की मांग कर रहे हैं।

अभिनेता के अन्य प्रशंसकों ने भी उनके जीवन पर एक बायोपिक बनाने के विचार का स्वागत किया है। जाहिर है कि अभिनेता को उनके फैन प्यार से अप्पू (Appu) कहकर बुलाते हैं। अभिनेता के एक प्रशंसक ने कहा, " हां, वाकई में बहुत अच्छा आइडिया है सर। कृपया हमारे प्यारे अप्पू पर एक बायोपिक बनाएं।" वहीं एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, " हां सर, प्लीज हमारे अप्पू सर की बायोपिक बनाइए। उनकी अच्छाइयों को अगली पीढ़ी तक फैला दीजिए। अप्पू हमेशा इस दुनिया में सभी अच्छे कामों के लिए रहें।"

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'हां सर, कृप्या ऐसा करें। आपके द्वारा हम अप्पू को दुबारा बड़े पर्दे पर देखने का सपना पूरा कर सकते हैं.. और आपके निर्देशन के माध्यम से यह उन्हें सबसे अच्छी श्रद्धांजलि होगी।'

फिल्म युवरत्ना की बात करें तो यह पिछले साल रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर पूरी तरह सफल रही। इस फिल्म के द्वारा पुनीत की बड़े पर्दे पर आखिरी उपस्थिति थी। उन्होंने हाल ही में आगामी कन्नड़ फिल्म 'जेम्स' की शूटिंग पूरी की थी। हालांकि एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग पुनीत नहीं कर पाए थें। लेकिन निर्माता फिर भी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। विदित हो कि पुनीत ने हाल ही में फिल्म निर्माता पवन कुमार के साथ फिल्म द्वित्व नाम की एक फिल्म साइन की थी । इस परियोजना की घोषणा कुछ महीने पहले बहुत धूमधाम से की गई थी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story