दिलजीत दोसांझ को काफी पसंद है यह काम, क्या अब तक आप थे अंजान?

Published by June 9, 2017 | 4:10 pm
diljit dosanjh

मुंबई: पंजाबी अभिनेता व गायक दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह स्वभावगत रूप से लोगों और चीजों पर बारीकी से निगाह रखने वाले व्यक्ति हैं और अपने खाली समय में वह किताबों की जगह लोगों को पढ़ना और समझना पसंद करते हैं। दिलजीत का यह भी कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से बातचीत करना पसंद है।

दिलजीत अपनी आगामी पंजाबी सुपरहीरो फिल्म सुपर सिंह को लेकर उत्साहित हैं।

दिलजीत से जब पूछा गया कि लोगों से जुड़े रहने के लिए वह कैसे समय निकालते हैं तो उन्होंने आईएएनएस को यहां बताया, “लाइव शो, शॉपिंग और जिम में मिलता हूं, मुझे किताबें पढ़ने के बजाए लोगों को पढ़ना पसंद है। प्रत्येक व्यक्ति की एक कहानी होती है, जो उसके व्यक्तित्व, राय, मानसिकतास भाषा से बनती है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लोग पसंद हैं। मुझे लगता है कि लोगों को समझना किताबें पढ़ने से अधिक रोचक है। तो, मैं इस तरह अपना दिन गुजारता हूं।”

फिल्म ‘सुपर सिंह’ के बारे में दिलजीत कहते हैं, “2012 में जब मेरी फिल्म जट एंड जुलियट रिलीज हुई थी, तो कुछ लोगों ने मेरे चेहरे को सुपर हीरो की तस्वीर के साथ जोड़कर ट्रॉल किया था। आपको पता है कि उस समय मैंने अपने आपसे कहा था कि अब इस तरह का ट्रॉल नहीं होगा। हम पंजाबी सुपर हीरो फिल्म बनाएंगे और देखिए सुपर सिंह अपने अंडरवियर को बाहर नहीं पहनता। यह हमारा देसी सुपर हीरो है।”

दिलजीत ने बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया, हालांकि कुछ दृश्यों को शूट करना थोड़ा मुश्किल रहा था।

अनुराग सिंह निर्देशित इस फिल्म में सोनम बाजवा शामिल हैं। यह 16 जून को रिलीज हो रही है।

सौजन्य: आईएएनएस