×

Balwinder Safri Death: पंजाबी गायक बलविंदर सफरी का निधन, कोमा से ठीक होकर भी नहीं कर पाए सर्वाइव

Balwinder Safri Death: अस्पताल में 86 दिन बिताने के बाद, गायक को छुट्टी दे दी गई लेकिन वह सर्वाइव नहीं कर सके और उनकी मृत्यु हो गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 27 July 2022 3:57 AM GMT
Punjabi singer Balwinder Safri
X

पंजाबी गायक बलविंदर सफरी (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Click the Play button to listen to article

Balwinder Safri Death 27 July 2022: लोकप्रिय पंजाबी गायक बलविंदर सफरी का 63 साल की उम्र में बुधवार रात निधन हो गया। दिल की सर्जरी के बाद उन्हें इस साल अप्रैल में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, गायक बाद में कोमा में चले गये थे। अस्पताल में 86 दिन बिताने के बाद, गायक को छुट्टी दे दी गई लेकिन वह सर्वाइव नहीं कर सके और उनकी मृत्यु हो गई।

बलविंदर सफारी अपने लोक संगीत के लिए लोकप्रिय थे और एक बड़ा नाम थे, खासकर ब्रिटिश एशियाई संगीत उद्योग में। 'चान मेरे मखना', 'पाव भांगड़ा', 'पार लिंगड़े' सहित उनके गीतों को सभी ने खूब पसंद किया।

उनके निधन की खबर के तुरंत बाद, दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर दिवंगत गायक को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सफारी की एक तस्वीर साझा की और हाथ जोड़कर इमोजी के साथ कैप्शन में 'वाहेगुरु' लिखा।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया, "पंजाबी संगीत के दिग्गज बलविंदर सफारी के आज निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दुनिया भर के लाखों पंजाबी प्रशंसकों के साथ हैं।"

बलविंदर सफारी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे प्रशंसक

सोशल मीडिया पर बलविंदर सफारी के निधन पर शोक व्यक्त करने वाले प्रशंसकों की बाढ़ आ गई है। नीरू बाजवा, गुरदास मान और जस्सी गिल जैसी पंजाबी हस्तियों ने भी शोक व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story