×

दर्दनाक हादसे में मशहूर सिंगर की मौत, नया गाना रिलीज होने के बाकी थे कुछ दिन

पंजाब के अमृतसर में एक हादसे में पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत हो गई। ये भीषण सड़क हादसा मंगलवार की सुबह लगभग 3.45 बजे पर हुआ। दरअसल फेमस पंजाबी सिंगर दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 7:03 AM GMT
दर्दनाक हादसे में मशहूर सिंगर की मौत, नया गाना रिलीज होने के बाकी थे कुछ दिन
X
जाब के अमृतसर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां हुए इस हादसे में पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत हो गई। ये भीषण सड़क हादसा मंगलवार की सुबह लगभग 3.45 बजे पर हुआ।

चंडीगढ़। पंजाब के अमृतसर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां हुए इस हादसे में पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत हो गई। ये भीषण सड़क हादसा मंगलवार की सुबह लगभग 3.45 बजे पर हुआ। दरअसल फेमस पंजाबी सिंगर दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे। तभी इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। जिससे हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें कि दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे। हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने की वजह से हुआ।

ये भी पढ़ें...BJP के इस बड़े नेता का पार्क में मिला शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कार अनियंत्रित हो गई

ऐसे में इस हादसे के बारे में पुलिस का कहना है कि हादसों के कारणों की जांच करवाई जा रही है। दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। उस समय जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी।

accident फोटो-सोशल मीडिया

इस दौरान पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। ये हादसा होता देख वहां से निकल रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। वहीं अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें...कोरोना: दिल्ली में कल सामने आए 1904 मामले, स्वास्थ्य मंत्री बोले- पर्याप्त मात्रा में बेड मौजूद

दिलजान का नया गाना रिलीज

वहीं दिलजान के परिवार वालों ने बताया कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अपनी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय दिलजान कार में अकेले ही थे। इस हादसे से पूरे महकमें में शोक की लहर है।

ये भी पढ़ें...अब नंदीग्राम पर टिकीं निगाहें, ममता ने डाला डेरा तो भाजपा ने झोंकी ताकत

Newstrack

Newstrack

Next Story