×

Punjabi Singer Jaani: अब इस पंजाबी सिंगर की जान खतरे में, सुरक्षा के लिए सीएम भगवंत मान को लिखा पत्र

Punjabi Singer Death Threat:लोकप्रिय पंजाबी गायक और गीतकार जानी (Jaani) को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। और अब वो पुलिस सुरक्षा की मांग कर रहे है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Aug 2022 9:24 AM GMT
Punjabi Singer Death Threat
X

Punjabi Singer Jaani Death Threat (Image Credit-Social Media)

Punjabi Singer Death Threat: लोकप्रिय पंजाबी गायक और गीतकार जानी (Jaani) को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। और अब वो पुलिस सुरक्षा की मांग कर रहे है। फिल्हाल गीतकार ने स्पष्ट रूप से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर गैंगस्टरों से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया है। इसके पहले प्रसिद्ध पंजाबी गायक और राजनेता सिद्धू मूसेवाला को धमकी मिलने के बाद उनकी हत्या कर दी गयी थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जानी ने इस मामले को लेकर पंजाब के सीएम, एडीजीपी और एसएसपी मोहाली को पत्र भी लिखा है। उनके पास पहुंचे पत्र में जानी ने कथित तौर पर लिखा है कि उन्हें और उनके प्रबंधक दिलराज सिंह नंदा को असामाजिक तत्वों, गैंगस्टरों आदि से कई बार धमकी भरे फोन आए और इसी मामले पर एसपी मोहाली, राज्य प्रशासन से भी चर्चा की गई।

पत्र में कहा गया है, "इस तरह की धमकियों के कारण, मैं पहले ही अपने परिवार को विदेश स्थानांतरित कर चुका हूं और मैं और मेरा मैनेजर इन धमकियों के कारण और भी बुरे मानसिक दबाव से गुजर रहे हैं।"

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

इसमें प्रसिद्ध पंजाबी गायक और राजनेता सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या का भी उल्लेख है जो दिनदहाड़े हुई थी। 29 मई, 2022 को मानसा जिले में हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिससे उनके परिवार, दोस्त और मशहूर हस्तियों को सदमे और गहरे दुख की स्थिति में छोड़ दिया गया था।

सलमान खान को भी मिल चुकी है धमकी

इस बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी मौत की धमकी वाला पत्र मिलने के बाद बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। कथित तौर पर धमकी भरे नोट में कहा गया था , "तुम्हारा हाल भी मूसेवाला की तरह होगा देंगे।" कथित तौर पर उसे लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह से धमकी मिली थी।

गौरतलब है कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और उन्हें शस्त्र लाइसेंस भी जारी कर दिया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story