×

Pushpa 2 Leak: पुष्पाराज की मोहब्बत का होगा अंत, श्रीवल्ली की मौत से आएगा नया ट्विस्ट

Pushpa 2 Leak: फिल्म पुष्पा के रिलीज होते ही अल्लू अर्जुन के जबरदस्त लुक्स, डायलॉग, स्टाइल और गानों के दर्शक दीवाने हो गए थे।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jun 2022 8:43 AM GMT
pushpa 2 srivalli
X

पुष्पा-2 (फोटो-सोशल मीडिया)

Pushpa 2 leak Story: बॉक्स ऑफिस पर इस साल की शुरूआत से साउथ इंडियन फिल्मों की बल्ले-बल्ले हो रही है। एक के बाद साउथ की फिल्में सुपर-डुपर हिट हो रही हैं। ऐसे में अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा: द राइज' के पार्ट-2 का लोगों में काफी क्रेज है। लेकिन फिल्म के पार्ट-2 को लेकर एक बड़ी खबर के बारे में पता चला है। जोकि रश्मिका मंदाना के चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर नहीं है। फिल्म के पार्ट-2 में रश्मिका मंदाना के श्रीवल्ली (Srivalli) किरदार को मेकर्स बहुत ही थोड़ा दिखाने की तैयारी में हैं।

फिल्म पुष्पा के रिलीज होते ही अल्लू अर्जुन के जबरदस्त लुक्स, डायलॉग, स्टाइल और गानों के दर्शक दीवाने हो गए थे। सोशल मीडिया पर फैंस ने अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स को इस कदर फॉलों किया था, कि उस पर धमाल मच गया।

श्रीवल्ली की मौत

इस फिल्म से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ गई कि अब फिल्म के पार्ट-2 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में इस बीच सूत्रों से पता चला है कि फिल्म के पार्ट-2 में श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का रोल छोटा कर दिया गया है।

जीं हां इस बारे में रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट (Pushpa part-2) में श्रीवल्ली(Srivalli) की मौत दिखा दी जाएगी। जबकि सोशल मीडिया पर यूजर्स पार्ट-2 में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

पुष्पा राज करेगा ये

पुष्पा-2 (फोटो-सोशल मीडिया)

लेकिन वहीं ऐसी खबरें मिली हैं कि फिल्म के विलेन (फहाद फासिल) द्वारा ही श्रीवल्ली(Srivalli) को मार दिया जाता है, जिससे फिर श्रीवल्ली की मौत का बदला बाद में अल्लू अर्जुन का किरदार लेता है। पुष्पा:द रूल डायरेक्टर सुकुमार ने फिल्म की कहानी को और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए ऐसा किया है।

वहीं फिल्म (pushpa 2 trailer) के पार्ट-2 में अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा राज की लाल चंदन की लकड़ियों की स्मलिंग को आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा। पुष्पा राज अब जंगलों से निकलकर साउथ ईस्ट एशियन देशों में भी दिखाई देंगे।

सामने आई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 (Pushpa 2) में डायरेक्ट ही इस कहानी को खत्म कर देना चाहते हैं। इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर कोई इरादा नही हैं। इसलिए डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) फिल्म में श्रीवल्ली के ट्रैजिड एंड को दिखाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

फिलहाल इस बारे में अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। अब अगर 'पुष्पा: द राइज' पार्ट-2 में ऐसा हुआ तो पुष्पा में रश्मिका मंदाना के फैंस को बहुत निराशा होगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story