×

Pushpa-2: पुष्पा पार्ट टू में रश्मिका मंदाना का क्या हुआ, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

Pushpa-2: खबर ये आ रही थी कि रश्मिका मंदाना के किरदार ‘श्रीवल्ली’ पार्ट टू में देखने को नहीं मिलेगा। जिसपर अब फिल्म के प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jun 2022 6:15 PM GMT
Pushpa-2
X

Pushpa-2 (Image Credit-Social Media)

Pushpa-2: फिल्म पुष्पा की अपार सफलता के बार अब मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारिओं में जुट गए हैं। जिसका इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया। इसलिए अब जल्द ही 'पुष्पा 2' (Pushpa-2) लोगों के बीच होगी। जहाँ पार्ट वन ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ का बिसनेस किया था वहीँ उम्मीद की जा रही है कि इसका दूसरा पार्ट इससे भी ज़्यादा कमाई करेगा। फिलहाल खबर ये आ रही थी कि साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' (Srivalli) पार्ट टू में देखने को नहीं मिलेगा। जिसपर अब फिल्म के प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर (Y Ravi Shankar) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

कुछ समय पहले ही खबर आ रही थी कि पुष्पा पार्ट टू में रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' (Srivalli) को फिल्म में मार दिया जायेगा। जिसके बाद फैंस में काफी आक्रोश देखने को मिला था इसके बाद अब मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है। इसपर प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर (Y Ravi Shankar) ने बताया कि 'ये सब एक बकवास है, सिर्फ अटकलें लगाई जा रहीं हैं।' उन्होंने आगे बताया कि, पुष्पा 2 में श्रीवल्ली का किरदार दिखाया जाएगा।

Allu Arjun and Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि पुष्पा-2 फिल्म से श्रीवल्ली की मौत दिखाई जाएगी जिसमें फहाद फासिल श्रीवल्ली के किरदार को मार देता है लेकिन अब प्रोड्यूसर वाई रवि शंकर के बयान के बाद अब इन सभी ख़बरों पर ब्रेक लग गया है।

Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

खबर थी की पुष्पा-द राइज की सफलता के बाद मेकर्स स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करना चाह रहे थे। जिसके बाद सुकुमार फिल्म की कहानी को फिर से लिख भी रहे थे। लेकिन फिर खबर आई कि वो पहले की कहानी पर ही काम कर रहे हैं और उसमे कोई बदलाव नहीं करेंगे।

Allu Arjun and Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

साथ ही पुष्पा पार्ट टू हिंदी ऑडियंस को भी ध्यान में रखकर बनाया जायेगा। साथ ही अब इस फिल्म के सीक्वल में कई बड़े-बड़े एक्टर भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू हो जाएगी। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने भी अपने इंटरव्यू में बताया था कि पुष्पा का पार्ट टू पहले पार्ट से ज़्यादा धमाकेदार होगा जिसमे भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story