×

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 की रिलीज डेट मेकर्स ने की कन्फर्म

Pushpa 2 The Rule Release Date Update: अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 द रूल दिसंबर 2024 में रिलीज़ होने की अफवाहो पर मेकर्स का आया जवाब, जानिए कब रिलीज होगी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 Jun 2024 3:52 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2024 3:33 PM GMT)
Allu Arjun Movie Pushpa 2 The Rule Release Date
X

Pushpa 2 Release Date Update 

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 द रूल अभी रिलीज नहीं हुई है। रिलीज से पहले ही फिल्म कई लगातार रिकॉर्ड बना रही है। इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule , मेकर्स द्वारा फिल्म Pushpa 2 The Rule का Allu Arjun के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किए गए टीजर ने लोगों के उत्साह को और भी ज्यादा बड़ा दिया है। तो वहीं फिल्म Pushpa 2 The Rule के पहले गाने Pushpa Pushpa और दूसरे गाने Angaaron इस समय सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर Pushpa 2 The Rule के रिलीज डेट में बदलाव की खबरें सामने आ रही थी. जिसके बारे में अब जाकर फिल्म निर्माताओं ने जानकारी साझा की है।

पुष्पा 2 रिलीज डेट नहीं बदली (Pushpa 2 Release Date In Hindi)-

पुष्पा 2: द रूल इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और अल्लू अर्जुन अभिनीत यह अखिल भारतीय फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ (Pushpa 2 The Rule Release Date) होने वाली है। हाल ही में यह अफवाह थी कि एक्शन ड्रामा फिर से स्थगित हो रहा है और दिसंबर 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है। पुष्पा 2 के निर्माताओं, माइथ्री मूवी मेकर्स ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अटकलों पर प्रतिक्रिया दी।

फिल्म उद्योग का प्रमुख प्रोडक्शन बैनर, जो पुष्पा फ्रैंचाइज़ी को वित्तपोषित करता है, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक विशेष वीडियो साझा किया और पुष्टि की कि पुष्पा 2 की रिलीज़ (Pushpa 2 Release Date) स्थगित हो गयी हैं. अब पुष्पा 2 इस साल के अंत में यानी 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी।

पुष्पा 2 द रूल कास्ट (Pushpa 2 The Rule Cast)-

इस फिल्म (Pushpa 2 The Rule Movie) में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं और इसे माइथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। कलाकारों में फहाद फासिल, अनसूया भारद्वाज, ब्रह्माजी, सुनील और राव रमेश भी शामिल हैं, जबकि संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story