×

Pushpa 2 Teaser Update: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल का धमाकेदार टीजर कब होगा रिलीज, जानिए

Pushpa 2 Teaser Release Date: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल का टीजर इस दिन होगा रिलीज..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 March 2024 6:12 AM GMT (Updated on: 8 April 2024 4:12 AM GMT)
Pushpa The Rule Teaser
X

Pushpa 2 Teaser

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2(Pushpa 2) यानि पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है। तबसे दर्शकों के मन में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। इसके अलावा फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा 2 के रिलीज से पहले पुष्षा (Pushpa 3) के तीसरे पार्ट यानि पुष्पा द रोर (Pushpa The Roar) की भी घोषणा कर दी है। सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित पुष्पा: द राइज 2021 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। हाल ही में, क्रू और कलाकारों को इस बहुप्रतीक्षित परियोजना की शूटिंग के लिए विभिन्न स्थानों की यात्रा करते हुए देखा गया है। तो वहीं अब अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल यानि पुष्पा 2 के टीजर से संबंधित एक अपडेट सामने आया है, चलिए हम आपको बताते है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2 Teaser) यानि पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule Teaser) का टीजर कब रिलीज होगा।

पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल का टीजर कब रिलीज होगा (Pushpa 2 Teaser Release Date)-


अप्रैल में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर पुष्पा: द रूल (Pushpa The Rule) का टीज़र रिलीज होगा। बता दे कि 29 मार्च को, अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) के मैनेजर सरथ चंद्र नायडू ने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर तेलुगु में ट्वीट किया, "टीज़र जन्मदिन के लिए होगा...फिक्स।" जिसके बाद ये आसार लगाया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेडेट फिल्म पुष्पा 2 के टीजर को लेकर ट्वीट से पुष्टि होती है कि अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन( Allu Arjun Birthday) के विशेष अवसर पर, निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के कट्टर प्रशंसकों के लिए एक उपहार के रूप में पुष्पा: द रूल (Pushpa The Rule) के पहले आधिकारिक टीज़र को जारी करेगा।

पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल कब रिलीज होगा (Pushpa 2 Release Date)-


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2 ) यानि पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि हो जाएगी। पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर रश्मिका मंधाना नजर आएंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story