×

Pushpa 2 Teaser: पुष्पा 2 की पहली झलक देख उतावले हुए दर्शक, 7 अप्रैल को होने वाला है कुछ बड़ा धमाका

Pushpa 2 Teaser: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की "पुष्पा 2" को लेकर अभी से ही जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म को लेकर आए दिन कुछ न कुछ नया अपडेट सामने आता रहता है|

Shivani Tiwari
Published on: 5 April 2023 12:43 PM GMT
Pushpa 2 Teaser: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की "पुष्पा 2" को लेकर अभी से ही जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म को लेकर आए दिन कुछ न कुछ नया अपडेट सामने आता रहता है, पिछले कुछ दिनों से फिल्म को लेकर यही खबर आ रही है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा, इसी बीच मेकर्स ने आज फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

Pushpa 2 की पहली झलक आई सामने

पुष्पा फिल्म के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर मेकर्स ने "पुष्पा 2" की पहली झलक शेयर की है, जिसे देख दर्शक उतावले हो गए हैं। टीजर में पुष्पराज जेल से भागे दिखाई दे रहें हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है, वहीं पूरे देश में लोग नारे लगाते नजर आ दें हैं।

पहली झलक में दिया गया है बड़ा हिंट

सामने आई इस छोटी से झलक के अंत में मेकर्स ने टीजर को लेकर बड़ा इशारा दिया है, जिसके मुताबिक अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के एक दिन पहले शाम को 4 बजे पुष्पा 2 का टीजर लॉन्च किया जाएगा। यानी कि दर्शक अपने कलेंडर में मार्क कर ले, क्योंकि अब सिर्फ एक दिन बाद "पुष्पा 2" का टीजर सामने आने वाला है।

अनाउंसमेंट झलक को देख दर्शकों ने कहा ब्लॉकबस्टर फिल्म

मेकर्स ने बुधवार को "पुष्पा 2" की सिर्फ कुछ सेकंड की झलक शेयर की है, उसी को देख दर्शक इतने उत्साहित हो गए हैं कि अभी से ही इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म कह रहें हैं। सामने आई पहली झलक पर दर्शक जमकर प्यार बरसा रहें हैं और फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। बताते चलें कि इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story