×

Pushpa 2 Teaser: पुष्पा 2 का भौकाली टीजर ऑउट, जानिए फिल्म की कहानी

Pushpa 2: The Rule Teaser Review: अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa The Rule यानि Pushpa 2 का धमाकेदार टीजर उनके जन्मदिन पर ऑउट हो चुका है, जानिए कैसा है, फिल्म का टीजर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 April 2024 5:37 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 11:10 AM GMT)
Pushpa 2: The Rule Teaser
X

Pushpa 2: The Rule Teaser

Pushpa 2: The Rule Teaser Out: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन (Allu Arjun Birthday) पर अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa The Rule यानि Pushpa 2 का टीजर जारी कर दिया है। फिल्म का टीजर 11 बजकर 7 मिनट पर जारी किया गया है।अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के जन्मदिन पर मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के फैंस को सरप्राइज दिया है। फिल्म के टीजर के रिलीज डेट को लेकर घोषणा बहुत पहले ही कर दी गई है। जिसके बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है और पुष्पा द रूल यानि पुष्पा 2 की पहली झलक देखने को मिल गयी है। फिल्म के टीजर से जैसे उम्मीद थी। वैसा ही है Pushpa 2 यानि Allu Arjun Movie Pushpa The Rule का टीजर , चलिए जानते है अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल के टीजर, रिलीज डेट, कास्ट, रिव्यू व स्टोरी के बारे में

अल्लू अर्जुन मूवी पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल टीजर (Pushpa 2 Teaser)-

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द रूल (Pushpa: The Rule Teaser) का टीजर उनके जन्मदिन के अवसर पर यानि 8 अप्रैल 2024 (Allu Arjun Birthday) को रिलीज किया गया है। फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार है। Pushpa 2 का टीजर रिलीज (Pushpa 2: The Rule Teaser) होते ही सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गया है और कोई फिल्म के टीजर के बारे में ही बात कर रहा है।

पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल टीजर रिव्यू ( Pushpa The Rule Teaser Review)-

पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule Movie) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का अलग और डबल रोमांचित करने वाला किरदार देखने को मिलेगा। दूसरे पार्ट में 'श्रीवल्ली' एक बच्चे की मां बन गई है। इतना ही नहीं पुष्पा अपने दम पर एक बड़ा एम्पायर खड़ा कर लेगा, जिसके बाद हर पुष्पा (Pushpa 2: The Rule) का नाम छा जाएगा। तो वहीं, जॉली रेड्डी जो पहले पार्ट में लगभग मौत के मुंह में पहुंच गया था, पूरी फुर्ती के साथ वापसी करने को तैयार है। Pushpa 2: The Rule Teaser में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने हुए पांग में घूघरू पहने एकदम भौकाली अवतार में नजर आ रहे है। इसके साथ की बैकग्राउंट में गाना भी बज रहा है।

पुष्पा द रूल यानि पुष्पा 2 स्टोरी (Allu Arjun Pushpa 2 Story)-

पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule Movie Story In Hindi) में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। पहले पार्ट में पुष्पा (Pushpa) ने शेखावत को धमकी दी थी कि शरीर पर वर्दी तो होगी लेकिन उसकी कोई सुनेगा नहीं ना ही उसकी इज्जत करेगा। तो वहीं, इसके दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी देखने को मिलेगा। जिसमें देखने को मिलेगा कि गांववालों का भला करने वाले पुष्पा को पुलिस के जरिए जेल में डाले जाने और फिर उस पर गोलियां बरसाए जाने पर खूब बवाल होगा। पूरा गांव पुलिस प्रशासन के खिलाफ खड़ी हो जाएगी। पुष्पा के लिए मोर्चा खोला जाएगा और चारों तरफ दंगे फैल जाएंगे।

पुष्पा द रूल यानि पुष्पा 2 रिलीज डेट (Pushpa 2 Release Date)-

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द रूल यानि पुष्पा 2 सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 (Pushpa 2 Kab Aayegi) को रिलीज होगी।

पुष्पा द रूल यानि पुष्पा 2 कास्ट (Pushpa 2 Cast)-

पुष्पा 2 यानि पुष्पा द रूल (Pushpa 2: The Rule) में अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) व रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आएंगे। तो वहीं फहद फासिल विलेन (Pushpa 2 Villain) के किरदार में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story