×

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट, अब इस भाषा में होगी रिलीज

Pushpa 2 The Rule Update: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 अभी रिलीज भी नहीं हुई हैं और रिलीज से पहले ही फिल्म कई सारे रिकॉर्ड बनाती जा रही हैं.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 April 2024 6:51 AM GMT (Updated on: 16 May 2024 5:36 AM GMT)
Pushpa 2 The Rule Update
X

Pushpa 2 The Rule Update 

Pushpa 2 The Rule Update: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 द रूल अभी रिलीज नहीं हुई है। रिलीज से पहले ही फिल्म कई लगातार रिकॉर्ड बना रही है। इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हैं अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule , मेकर्स द्वारा फिल्म Pushpa 2 The Rule का Allu Arjun के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किए गए टीजर ने लोगों के उत्साह को और भी ज्यादा बड़ा दिया हैं। तो वहीं फिल्म Pushpa 2 The Rule के पहले गाने Pushpa Pushpa की एक छोटी-सी झलक भी दर्शकों के सामने पेश की है। पुष्पा द राइज जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो उसने बहुत से रिकॉर्ड कायम किए थे। इसमें थोड़ा-सा भी संदेह नहीं है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule भी आने वाले दिनों में कई सारे रिकॉर्ड कायम कर सकती है।

पुष्पा 2 द रूल अपडेट (Pushpa 2 The Rule Update)-

पुष्पा 2 द रूल बंगाली में होगी रिलीज (Allu Arjun Pushpa 2 The Rule Release In Bengali)-

ज्यादातर पैन-इंडिया फिल्में केवल पांच भाषाओं में यानि हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ व मलयालम में ही रिलीज होती है। लेकिन अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule ने एक और रिकॉर्ड कायम कर लिया हैं। बता दे कि Allu Arjum की फिल्म Pushpa 2 The Rule अब 5 भाषाओं में नहीं 6 भाषाओं में रिलीज होगी। और ये छठी भाषा बंगाली होने वाली हैं। इसके बारे में लोकप्रिय संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने कंफर्मेशन दिया है।

उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए हुए इंटव्यू में बताया कि- पुष्पा 2 की कहानी वहीं से शुरू होगी जहाँ से पुष्पा की कहानी खत्म हुई थी। तो वहीं उन्होंने बताया कि फिल्म पुराने कलाकारों के साथ ही आगे बढ़ेगी लेकिन इस बार फिल्म एक और भाषा में रिलीज होगी वो हैं, बंगाली

पुष्पा 2 द रूल गाना पुष्पा पुष्पा (Pushpa Pushpa Song)-

पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule)के लिए संगीत देने वाले संगीतज्ञ देवी श्री प्रसाद ने बताया कि उनको इसके लिए दो महीने से अधिक का समय लगा था। जिसके लिए उनको कई सारे गीतकारों के साथ मीटिंग करनी पड़ी थी। तो वहीं कुछ हफ्ते पहले ये भी खबर आई थी कि फिल्म Pushpa 2 The Rule के लिए लोकप्रिय गायक तिमिर बिस्वास वॉयसओवर करने जा रहे हैं या शायद बंगाली संस्करण में गाएंगे। हालाहि अभी तक तिमिर ने कहा कि वह अभी तक ऑन बोर्ड नहीं आए हैं।

पुष्पा 2 द रूल कब रिलीज होगी (Pushpa 2 The Rule Release Date)

अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 The Rule को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी हैं और ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानि 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story