Pushpa 2 Trailer: पुष्पा 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, तो वही रिलीज डेट में बदलाव

Pushpa 2 The Rule Trailer Release Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 द रूल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, तो वही फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव की संभावना

Shikha Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 2:36 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 2:43 AM GMT)
Pushpa 2 Trailer Release Date
X

Pushpa 2 The Rule Trailer Release Date 

Pushpa 2 Trailer Release Date: अल्लू अर्जुन(Allu Arjun ) और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna)के फैंस काफी लंबे समय से उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 का इंतज़ार कर रहे हैं.पहले ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म का काम पूरा ना होने की वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ दी गई थी।तो वही अब पुष्पा 2 के ट्रेलर (Pushpa 2 Movie Trailer) को लेकर अपडेट सामने आई है।चलिए जानते हैं कब रिलीज होगा पुष्पा 2 का ट्रेलर और रिलीज डेट को लेकर क्या है अपडेट

पुष्पा 2 ट्रेलर रिलीज की तारीख (Pushpa 2 Trailer Release Date)-

सुकुमार और अल्लू अर्जुन, मैथरी प्रोडक्शन के साथ मिलकर फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पुष्पा 2 की विषय-वस्तु को लेकर जबरदस्त चर्चा है, और निर्माता नवंबर के दूसरे सप्ताह में ट्रेलर रिलीज़(Pushpa 2 The Rule Trailer) कर सकते हैं. रिलीज से पहले 3 सप्ताह का एक सख्त अभियान चलाने पर विचार कर रहे हैं।

फिल्म का टीज़र तो दर्शकों को काफी पसंद आया था। अब देखने लायक होगा कि फिल्म का ट्रेलर, दर्शकों को कितना पसंद आता है।फिल्म के ट्रेलर से कहा ना कि फिल्म की कहानी के बारे में थोड़ा बहुत अंदाज़ा लग जाएगा।

पुष्पा 2 रिलीज की तारीख (Pushpa 2 Release Date)-

फिल्म के मेकर्स ने 6 दिसंबर 2024 को तारिक अभी पुष्पा द रूल के रिलीज(Pushpa 2 The Rule Release Date) की तारीख तय की है. तो वही पुष्पा 2: द रूल के एक दिन पहले यानी गुरुवार, 5 दिसंबर, 2024 को आने की संभावना है, इस महीने के अंत तक शूटिंग पूरी होने के बाद ही सटीक तारीख पर फैसला लिया जाएगा।

पुष्पा 2 द रूल कास्ट (Pushpa 2 The Rule Cast)-

इस फिल्म (Pushpa 2 The Rule Movie) में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं और इसे माइथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। कलाकारों में फहाद फासिल, अनसूया भारद्वाज, ब्रह्माजी, सुनील और राव रमेश भी शामिल हैं, जबकि संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story