×

Pushpa 2 Trailer Review: 'पुष्पा: द रूल' में फायर लुक में अल्लू अर्जुन सिनेमाघरो में लगाएंगे आग

Pushpa 2 Trailer Review: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' सिनेमाघरो में रिलीज होने के लिए तैयार है, जानिए फिल्म के ट्रेलर के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 March 2024 1:47 PM GMT (Updated on: 8 April 2024 4:13 AM GMT)
Pushpa 2 Trailer
X

Pushpa 2 Trailer

Pushpa 2 The Rule Release Date: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa 2 The Rule) काफी समय से सुर्खियो का हिस्सा बनी हुई थी। बता दे कि फाइनली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। बता दे कि फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Pushpa 2 The Rule Cast (पुष्पा 2 द रूल कास्ट)-

अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंधाना, अनसुय्या भारद्वाज व अन्य कलाकार नजर आएंगे।

Pushpa 2 The Rule Trailer (पुष्पा 2 द रूल ट्रेलर) -

बता दे कि पुष्पा 2 (Pushpa 2 The Rule Movie) का टीजर रिलीज हो चुका है। जोकि अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के दिन फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। सुकुमार की इस मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म पुष्पा द रूल का टीजर के टाइटल के साथ शुरू होता है। टीजर की शुरुआत में नजर आया कि हर जगह पुष्पा की तलाश होती है। इतना ही नहीं वीडियो को देख साफ हो गया कि 'पुष्पा: द रूल' में अल्लू अर्जुन का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा।

फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। लेकिन बता दे कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म रिलीज होने से 15-20 दिन पहले यानि जुलाई 2024 में रिलीज होगा।

Pushpa 2 The Rule Review (पुष्पा 2 द रूल रिव्यू) -

पुष्पा: द रूल' (Pushpa 2 The Rule Movie) में अल्लू अर्जुन का अलग और डबल रोमांचित करने वाला किरदार देखने को मिलेगा। दूसरे पार्ट में 'श्रीवल्ली' एक बच्चे की मां बन गई है। इतना ही नहीं पुष्पा अपने दम पर एक बड़ा एम्पायर खड़ा कर लेगा, जिसके बाद हर पुष्पा का नाम छा जाएगा। तो वहीं, जॉली रेड्डी जो पहले पार्ट में लगभग मौत के मुंह में पहुंच गया था, पूरी फुर्ती के साथ वापसी करने को तैयार है।

Pushpa 2 The Rule Story (पुष्पा 2 द रूल स्टोरी)-

पुष्पा: द रूल' (Pushpa 2 The Rule Movie) में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। पहले पार्ट में पुष्पा ने शेखावत को धमकी दी थी कि शरीर पर वर्दी तो होगी लेकिन उसकी कोई सुनेगा नहीं ना ही उसकी इज्जत करेगा। तो वहीं, इसके दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी देखने को मिलेगा। जिसमें देखने को मिलेगा कि गांववालों का भला करने वाले पुष्पा को पुलिस के जरिए जेल में डाले जाने और फिर उस पर गोलियां बरसाए जाने पर खूब बवाल होगा। पूरा गांव पुलिस प्रशासन के खिलाफ खड़ी हो जाएगी। पुष्पा के लिए मोर्चा खोला जाएगा और चारों तरफ दंगे फैल जाएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story