Pushpa 2 Update: पुष्पा 2 द रूल की रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरों पर आया डायरेक्टर का जवाब

Pushpa 2 Shooting Start Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन अब इन खबरों पर डायरेक्टर का बयॉन आया

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 July 2024 11:48 AM GMT
Pushpa 2 Shooting Start Date Update
X

Pushpa 2 Update

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन रश्मिका मंधाना की फिल्म Pushpa 2 को लेकर लगातार खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, अब फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं अल्लू अर्जुन भी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल से काफी गुस्सा हैं, उन्होंने अपनी दाढ़ी कटवा दी है। जिसके बाद से अब फिल्म Pushpa 2 The Rule को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। फिल्म के डायरेक्टर ने इन खबरों पर जवाब दिया है।

पुष्पा 2 द रूल की शूटिंग कब से होगी शुरू (Pushpa 2 Shooting Start Date In Hindi)-

अल्लू अर्जुन व रश्मिका मंधाना की फिल्म Pushpa 2 जो कि पहले अगस्त के महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन शूटिंग का कार्य पूरा ना होने की वजह से Pushpa 2 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। जिसके बाद से ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। कि Pushpa 2 की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे बढ़ जाएगी, Pushpa 2 इस साल नहीं आगे साल रिलीज होगी।

तो वहीं अल्लू अर्जुन फिल्म के शूटिंग शेड्यूल से काफी गुस्सा हैं। और उन्होंने अपनी दाढ़ी भी काट ली है। जैसा की सभी को पता है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के किरदार के लिए उनकी दाढ़ी कितनी जरूरी है। तो वहीं Allu Arjun अपनी फैमिली के साथ यूएस में वेकेशन इंज्वॉय कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर भी इस समय अमेरिका में हैं।

इन सब पर अब जाकर Pushpa 2 के डायेक्टर का जवाब आया है। खबरों कि मानें तो Pushpa 2 के डायरेक्टर (Pushpa 2 Director) आज या कल में भारत आ जाएंगे। और वो जल्द ही Pushpa 2 की बची हुई शूटिंग का कार्य पूरा कर लेंगे। फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ेगी।

पुष्पा 2 कब रिलीज होगी (Pushpa 2 Release Date In Hindi)-

अल्लू अर्जुन रश्मिका मंधाना की फिल्म Pushpa 2 जोकि पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी। अब जाकर 06 दिसंबर 2024 (Pushpa 2 The Rule Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story