×

'पुष्पा 2' से कटा रश्मिका मंदाना का पत्ता? फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

Pushpa 2 Update: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Jan 2024 3:30 AM GMT
पुष्पा 2 से कटा रश्मिका मंदाना का पत्ता? फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट
X

Pushpa 2 Update: पिछले कुछ समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। फिर चाहे वो एस.एस राजामौली की 'आरआरआर' हो या फिर हालिया रिलीज फिल्में ‘गुंटूर कारम’ और ‘हनुमान’...इन सभी फिल्मों ने हिंदी दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बनाई है। अब इस बीच फैंस साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के रोल को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रश्मिका के रोल को लेकर आया बड़ा अपडेट

दरअसल, ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है। इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार, फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना से और 50 दिनों का वक्त मांगा गया है। फिल्म को सुकुमार डायरेक्टर कर रहे हैं। ऐसे में 50 दिनों की कॉल शीट का साफतौर पर ये मतलब है कि, फिल्म का काफी हिस्सा अबतक शूट नहीं हुआ है। अब इस खबर से खुलासा हो गया है कि ‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना का काफी बड़ा रोल होने वाला है। बहुत से लोगों का ऐसा दावा था कि इस बार सीक्वल में रश्मिका मंदाना नजर नहीं आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। रश्मिका मंदाना फिल्म में काफी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।


अभी भी चल रही है ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

'पुष्पा' में श्रीवल्ली (रश्मिका मंदाना) और पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) की शादी के साथ ही कहानी खत्म हो गई थी। ऐसे में फैंस को इंतजार है कि सीक्वल में क्या धमाल मचने वाला है। फिल्म के पहले पार्ट में रश्मिका मंदाना का रोल काफी छोटा था, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट को देखकर यह तो साफ हो गया है कि फिल्म के सीक्वल में रश्मिका का अहम रोल है। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका मंदाना ने भी फिल्म पर बात करते हुए बताया था कि ‘पुष्पा 2’ पहले वाले पार्ट से काफी बड़ी होने वाली है।


अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से क्लैश होगी 'पुष्पा 2'

जी हां...अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ और अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ का क्लैश होने वाला है। फिल्म को लेकर अलग-अलग अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं। फिलहाल, फैंस को 'पुष्पा 2' के गानों और टीजर का इंतजार है। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की थी। 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब देखना यह होगा कि इसका सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाता है और क्या अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' इसे टक्कर दे पाएगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story